Sunday, May 12, 2024
Advertisement

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता ने थामा बसपा का दामन, सालों की अदावत का हुआ पटाक्षेप!

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अपने बेटे के साथ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: January 06, 2023 7:49 IST
माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन

जेल में बंद माफिया अतीक अहमद और बसपा की सालों से चली आ रही अदावत का पटाक्षेप हो गया है। दरअसल अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अपने बेटे के साथ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस दौरान अतीक की पत्नी ने कहा कि सरकार उनके पति, देवर के साथ मेरे पूरे परिवार और मिलने जुलने वालों को फर्जी केसों में मुकदमा दर्ज करके उत्पीड़न कर रही है।

"सरकार मेरे परिवार का कर रही उत्पीड़न"

प्रयागराज के अलोपीबाग स्थित सरदार पटेल संस्थान में गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी के एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शाइस्ता परवीन अपने पूरे दलबल के साथ पहुंची। मंच पर मौजूद लोगों ने उनका स्वागत किया। सदस्यता ग्रहण करने के बाद शाइस्ता परवीन ने कहा कि सरकार उनके पति, देवर के साथ मेरे पूरे परिवार और मिलने जुलने वालों को फर्जी केसों में मुकदमा दर्ज करके उत्पीड़न कर रही है। बुलडोजरों से घरों को जमींदोज किया जा रहा है। शाइस्ता ने कहा कि मेरा परिवार और समाज हमेशा बसपा के साथ रहेगा।

शाइस्ता के नेतृत्व में BSP लड़ेगी निकाय चुनाव
पूर्व राज्यसभा सदस्य घनश्याम चंद्र खरवार ने कहा कि पार्टी प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के निर्देश पर शाइस्ता परवीन को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई है। साथ ही नगर निकाय चुनाव भी पार्टी इनके ही नेतृत्व में लड़ेगी। बसपा सरकार की खूबियों को बताते हुए कहा कि इस समय देश और प्रदेश में भाजपा सरकार बड़े पैमाने पर दलित, मुसलमान, पिछड़ों और सर्वसमाज के कमजोर तबकों का घोर उत्पीड़न कर रही है।

"अल्पसंख्यकों के घरों पर चल रहा बुलडोजर"
उन्होंने कहा, "विश्वविद्यालयों में सैकड़ों गुना फीस वृद्धि हो जाने से गरीब, असहाय और कमजोर समाज के बच्चों का दाखिला नहीं हो पा रहा है। दलित और अल्पसंख्यकों के घरों को सरकार चिन्हित करके बुलडोजर से जमींदोज करा रही है। पार्टी प्रमुख के चार बार के शासन काल में सभी समाज के साथ बराबरी से न्याय हुआ।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement