Thursday, April 25, 2024
Advertisement

"इंपोर्ट करने वाला यूपी आज एक्सपोर्ट कर रहा" बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को सीएम योगी ने किया संबोधित

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि यूपी में दोबारा बीजेपी की सरकार बनी है। दो तिहाई बहुमत से हमारी सरकार बनी है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: January 22, 2023 12:35 IST
बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ- India TV Hindi
Image Source : ANI बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू हो गई है। राष्ट्रगान के साथ कार्यसमिति की बैठक शुरू की गई। इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में ये बैठक हुई। इस दौरान डिप्टी सीएम केशव, ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहे। तमाम मंत्री और पदाधिकारियों की मौजूदगी में सीएम योगी ने कहा कि यूपी में दोबारा बीजेपी की सरकार बनी है। बीजेपी विजेता के रूप में कार्य करना जानती है।

"इंपोर्ट करने वाला उत्तर प्रदेश आज एक्सपोर्ट कर रहा"

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि यूपी में दोबारा बीजेपी की सरकार बनी है। दो तिहाई बहुमत से हमारी सरकार बनी है। उपचुनाव में भी बीजेपी ने जीत हासिल की है। सीएम योगी ने कहा कि विजेता के रूप में कार्य करना बीजेपी जानती है। भाजपा ने गुजरात में ऐतिहासिक जीत दर्ज की। हर घर तिरंगा के जरिए लोगों ने उत्साह दिखाया। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। सीएम योगी ने कहा कि बड़े-बड़े निवेशक आज निवेश करना चाहते हैं। इंपोर्ट करने वाला उत्तर प्रदेश आज एक्सपोर्ट कर रहा है। 

"संकट के समय राशन का डबल डोज दिया"
यूपी बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी ने कहा, "आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है। हमें अपनी विरासत पर गौरव की अनुभूति होना चाहिए। गरीब को रसोई गैस, विद्युत कनेक्शन दिए गए। 5 साल में 5 लाख सरकारी नौकरी दीं। किसान को जाति और मजहब में नहीं बाट सकते। हमें विरासत का सम्मान करना चाहिए।" योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि जनता को संकट के समय राशन का डबल डोज दिया। हर एक तबके को बिना भेदभाव लाभ दिया। 45 लाख से ज्यादा आवास दिए गए।

"दुनिया में भारत का डंका बज रहा"
सीएम योगी ने कार्यसमिति की बैठक में कहा कि दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। 8 साल से देश में विकास यात्रा जारी है। बीजेपी के लिए देशहित पहले और दल का हित बाद में है। सीएम ने कहा कि काशी की तरफ दुनिया आकर्षित हो रही है। हम परंपरा को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। लखनऊ, वाराणसी, आगरा और गौतमबुद्धनगर में G20 के 11 समिट होने हैं। ये वो देश हैं जहां दुनिया की 60 फीसदी आबादी निवास करती है, 75 फीसदी ट्रेड पर जिनका अधिकार है, 85 फीसदी GDP पर जिनका अधिकार है, इस बार उन देशों के G20 की अध्यक्षता का अवसर भारत को मिला है।

ये भी पढ़ें-

"अच्छा हिसाब लिया जाएगा, अपने कान खोलें और सुनें..." कमलनाथ ने अधिकारियों को क्यों चेताया?

"राम दोपहर में सीता के साथ बैठते थे और पूरे दिन पीते थे, वे आदर्श नहीं थे" लेखक ने दिया बयान
 

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement