"अच्छा हिसाब लिया जाएगा, अपने कान खोलें और सुनें..." कमलनाथ ने अधिकारियों को क्यों चेताया?

कमलनाथ ने जनता के माध्यम से अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि हम आपसे 'हिसाब' ले लेंगे।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: January 22, 2023 11:05 IST
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ- India TV Hindi
Image Source : PTI मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निवाड़ी में जनता को संबोधित करते हुए कहा एक विवादित बयान दे दिया। कमलनाथ ने जनता के माध्यम से अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि हम आपसे 'हिसाब' ले लेंगे। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बुंदेलखंड के टीकमगढ़ और पृथ्वीपुर पहुंचकर भाजपा पर जमकर हमला बोला और पिछड़े बुंदेलखंड के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए भाजपा की सरकार से भी 18 साल का हिसाब मांगा।

"अच्छा हिसाब लिया जाएगा" 

पूर्व एमपी सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने निवाड़ी में जनता को संबोधित करते हुए कहा, "मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि डरो मत। जाओ और पुलिस और अधिकारियों से कहो कि 8 महीने में हम आपसे 'हिसाब' ले लेंगे।" कमलनाथ ने आगे कहा, "सभी कार्यकर्ता, अपने कान खोलें और सुनें, अच्छा हिसाब लिया जाएगा" निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर विधानसभा में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा, "मुझे इस बात का दुख है कि जो खेल आयोजन अमर सिंह राठौर के नाम पर 41 साल से चल रहा था, उसे आज भाजपा ने साजिशन होने नहीं दिया, यह केवल स्वर्गीय अमर सिंह राठौर का अपमान नहीं यह प्रदेश के सभी महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान है।"

"भाजपा नेताओं को खुली चुनौती, जो चाहो वह कर लो"
कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह केवल घोषणाओं की मशीन है, भाषण और झूठ बोलने की मशीन हैं। शिवराज सरकार ने महंगाई दी, बेरोजगारी दी, घर-घर में शराब दी, भ्रष्टाचार दिया, महिलाओं पर अत्याचार, शोषण और किसानों को लाठियां दी। आज प्रदेश में भाजपा नेताओं को खुली छूट है, जो चाहो वह कर लो। सबसे बड़ी चिंता मुझे नौजवानों की है, जो मध्य प्रदेश के भविष्य का निर्माण करेंगे, जब इनका ही भविष्य अंधेरे में रहा तो कैसे निर्माण होगा हमारे बुंदेलखंड का, हमारे प्रदेश का। कमलनाथ ने चुनौती भरे अंदाज में कहा, "मैं शिवराज सिंह से कहूंगा कि आ जाइए मंच पर उस तरफ आप खड़े हो जाएं इस तरफ मैं खड़ा हो जाता हूं आप अपने 18 सालों का हिसाब जनता को दीजिए, मैं अपने 15 महीने का हिसाब देता हूं। 

ये भी पढ़ें-

UAE के शाही परिवार के नाम पर महीनों 5 स्टार होटल में रहा, लाखों का बिल छोड़कर भागा, दिल्ली पुलिस ने दबोचा

जोशीमठ पर ब्लैक आउट का खतरा, भू-धंसाव के कारण टेढ़े हो गए बिजली के खंभे और ट्रांसफॉर्मर
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन