Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

नए साल की रात को दिल्ली जैसा ग्रेटर नोएडा में भी हुआ था हादसा, कार से तीन लड़कियों को मारी थी टक्कर, एक छात्रा ICU में भर्ती

31 दिसंबर की रात 9 बजे के आसपास कार सवार युवकों ने तीन छात्राओं को गाड़ी से टक्कर मार दी। ग्रेटर नोएडा के एक निजी कॉलेज में ये छात्रा बीटेक फाइनल ईयर में पढ़ रही है। वह गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती है और वेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 03, 2023 20:04 IST
नए साल की रात को दिल्ली जैसा ग्रेटर नोएडा में भी हुआ था हादसा- India TV Hindi
Image Source : FILE नए साल की रात को दिल्ली जैसा ग्रेटर नोएडा में भी हुआ था हादसा

ग्रेटर नोएडा: दिल्ली में हुए कार हादसे के बाद दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भी एक मामला सामने आया है। 31 दिसंबर की रात 9 बजे 3 छात्राओं को एक कार सवार ने जबरदस्त टक्कर मारी और फरार हो गया। इस घटना में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। जो इस समय ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती है और बताया जा रहा है कि वह कोमा में है और आईसीयू में एडमिट है। उसके साथ की दो और छात्राएं जो घायल हुई थी उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक 31 दिसंबर की रात 9 बजे के आसपास कार सवार युवकों ने तीन छात्राओं को गाड़ी से टक्कर मार दी। ग्रेटर नोएडा के एक निजी कॉलेज में ये छात्रा बीटेक फाइनल ईयर में पढ़ रही है। इस घटना के बाद छात्रा के सर और पैरों मे गंभीर चोट आई है। गंभीर हालत में लड़की आईसीयू में भर्ती है और वेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

31 दिसंबर को हुआ था हादसा 

दिल्ली में भी ऐसा ही हादसा 31 दिसंबर की रात में हुआ था और ग्रेटर नोएडा में भी ये हादसा सामने आया है। हाई स्पीड में चलने वाले यह कार सवार रईसजादे लोगों की जान के दुश्मन बन चुके हैं। इस मामले को बीटा 2 थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर कार सवार की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के आला अधिकारी इस मामले को वर्कआउट करने की कोशिश में जुट गए हैं और कई टीमें बना दी गई है कोशिशें भी की जा रही हैं कि जहां हादसा हुआ उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया जाए, ताकि टक्कर मारने वाली कार का सुराग लग सके।

इनपुट - एजेंसी 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement