Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'नाटू नाटू' पर यूपी पुलिस का ये ट्वीट क्यों हो रहा वायरल? 'RRR' को भी दी नई फुलफॉर्म

'नाटू नाटू' गाने को गोल्डन ग्लोब अवार्ड मिलने पर टीम 'आरआरआर' को उत्तर प्रदेश पुलिस का बधाई संदेश वायरल हो रहा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: January 13, 2023 12:50 IST
'नाटू नाटू' गाने पर यूपी पुलिस का ट्वीट- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE 'नाटू नाटू' गाने पर यूपी पुलिस का ट्वीट

लखनऊ: जबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR के गाने 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu)को गोल्डन ग्लोब अवार्ड मिला है, तबसे 'नाटू नाटू' का ट्रेंड सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है। इस बीच 'नाटू नाटू' गाने को गोल्डन ग्लोब अवार्ड मिलने पर टीम 'आरआरआर' को उत्तर प्रदेश पुलिस का बधाई संदेश वायरल हो रहा है। यह संदेश लोगों को 'सड़क सुरक्षा के सुनहरे वैश्विक नियमों' (गोल्डन ग्लोब रूल्स) की भी याद दिलाता है।

यूपी पुलिस ने ट्वीट में क्या लिखा

ट्विटर पर एक क्रिएटिव पोस्ट में, यूपी पुलिस ने RRR को परिभाषित किया - 'सड़क पर लाल बत्ती का सम्मान करें' (रेस्पेकट द रेड लाइट ऑन दे रोड)। इतना ही नहीं RRR पोस्टर को एक रचनात्मक मोड़ देते हुए, यूपी पुलिस ने अपने कैप्शन में गोल्डन ग्लोब विजेता गीत 'नाटू नाटू' का भी इस्तेमाल किया, जिसमें लिखा था - "द नॉमिनेशन गोल्डन ग्लोब रूस ऑफ रोडसेफ्टी, नाटू, कभी रेड लाइट स्किप करें, नाटू, कभी ट्रिपलिंग करें, नाटू, कभी ड्रंक ड्राइव करें, नाटू, कभी ट्रैफिक रूल तोड़े।"

उत्तर प्रदेश पुलिस के इस ट्वीट को खबर लिखने तक करीब 42,000 बार देखा गया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब यूपी पुलिस ने अपने रचनात्मक ट्वीट्स के लिए तारीफें बटोरी हैं। इससे पहले भी यूपी पुलिस ने ऐसे ट्वीट किए हैं।

'नाटू-नाटू' को मिला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023
बताते चलें कि फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म 'RRR' से दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया है। दरअसल, अमेरिका के कैलिफोर्निया के बेवेर्ली हिल्स स्थित बेवेर्ली हिल्टन में आयोजित हुए Golden Globe Awards 2023 में 'RRR' के गाने के तेलुगु वर्जन 'नाटू-नाटू' को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 में बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। इस बड़ी उपलब्धि की सोशल मीडिया पर हर कोई चर्चा कर रहा है। 

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement