Monday, April 29, 2024
Advertisement

बागपत: ट्यूशन पढ़ने गया था 7 साल का बच्चा, फिर घर नहीं लौटा; तलाश में ड्रोन की मदद ले रही पुलिस

सूर्यांश गांव के ही पब्लिक स्कूल में एलकेजी में पढ़ता है। गुरुवार की शाम बच्चा गांव में ही एक शिक्षक के पास ट्यूशन पढ़ने गया था लेकिन लौटते समय रास्ते से गायब हो गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: December 16, 2022 21:08 IST
child missing- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्यूशन पढ़ने गया बच्चा लापता

बागपत (उत्तर प्रदेश): गुरुवार को 7 साल का एक बच्चा ट्यूशन पढ़कर वापस लौटते समय लापता हो गया। परिजनों ने बच्चे की काफी समय तक तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने बताया कि बच्चे की तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया गया है और उसकी तलाशी के लिए ड्रोन का इस्तेमाल भी किया जा रहा है। वहीं परिजन अनहोनी की आशंका से चिंतित है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला यूपी के बागपत जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र का है। यहां फखरपुर गांव निवासी सोहनवीर का सात वर्षीय पुत्र सूर्यांश गांव के ही पब्लिक स्कूल में एलकेजी में पढ़ता है। गुरुवार की शाम बच्चा गांव में ही एक शिक्षक के पास ट्यूशन पढ़ने गया था लेकिन लौटते समय रास्ते से गायब हो गया। सूर्यांश के वापस घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

शुक्रवार की सुबह पुलिस फिर गांव में पहुंची और जंगल में बच्चे की तलाश करने में जुट गई। ग्रामीण भी पुलिस के साथ बच्चे की तलाश में जुटे हैं। लेकिन अभी तक बच्चे का कुछ पता नहीं चल सका है। वहीं लापता छात्र का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमे वह घूमता हुआ दिखाई दे रहा है |

शुक्रवार शाम तक भी नहीं मिल पाया बच्चा
थाना खेकड़ा प्रभारी निरीक्षक (SHO) डी. के. त्यागी ने बताया कि परिजनों की सूचना पर पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ मिलकर जंगल में बच्चे की तलाश की लेकिन शुक्रवार शाम तक भी बच्चा नहीं मिल पाया। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) विजय चौधरी ने कहा कि पुलिस टीम और ग्रामीण बच्चे की तलाश में जुटे हैं और ड्रोन टीम की भी मदद ली जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement