Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पूरे उत्तर भारत में पड़ रही कड़ाके की ठंड, मेरठ में 1 जनवरी तक स्कूल बंद करने के आदेश

जिलाधिकारी के निर्देश की कापी बेसिक, माध्यमिक विद्यालय, मदरसा, संस्कृत विद्यालय और परिषदीय विद्यालय सभी जगहों पर भेज दी गई है।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: December 27, 2022 10:41 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

मेरठ: पूरे उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। घना कोहरा और हाड़ कंपा देने वाली सर्दी से बचने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं। ऐसे में स्कूल जाने वाले बच्चों को भी काफी परेशानी हो रही है। इसे देखते हुए मेरठ के जिलाधिकारी ने बच्चों के स्कूल 1 जनवरी 2023 तक बंद रखने के निर्देश दिया है। जिला अधिकारी द्वारा जारी किए गए निर्देश के मुताबिक 27 दिसंबर से कक्षा 1 से 12वीं क्लास तक के सभी स्कूल एक जनवरी तक बंद कर दिए गए हैं। 

बच्चों को मिली बड़ी राहत

जिलाधिकारी के निर्देश की कापी बेसिक, माध्यमिक विद्यालय, मदरसा, संस्कृत विद्यालय और परिषदीय विद्यालय सभी जगहों पर भेज दी गई है। प्रशासन के इस आदेश के बाद अभिभावकों और बच्चों को काफी राहत मिलेगी। 

घना कोहरा के चलते हो रहे एक्सीडेंट

सुबह के वक्त जबरदस्त घना कोहरा होने की वजह से वाहन चालकों को भी वाहन चलाने में दिक्कत होती है। साथ ही साथ तेज ठंड में भी बच्चों को ठिठुरते हुए स्कूल जाना पड़ता है। लगातार पारा नीचे गिर रहा है। वहीं घना कोहरा के चलते कई जगहों पर एक्सीडेंट देखने को मिल रहा है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement