Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूपी: PUBG खेलने से रोका तो बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, लाश की बदबू छिपाने को डाला रूम-फ्रेशनर

लड़के ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपनी मां को गोली मार दी और शव को घर के एक कमरे में छिपा कर रख दिया। वहीं दुर्गंध से बचने के लिए उसने कमरे में रूम फ्रेशनर का छिड़काव किया।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 08, 2022 16:39 IST
Mobile Game- India TV Hindi
Image Source : AP (REPRESENTATIONAL IMAGE) Mobile Game

Highlights

  • पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से लड़के ने अपनी मां को मार दी गोली
  • एयर कंडीशनर रूम में रखा शव सड़ने लगा तो, घर में रूम फ्रेशनर डाला
  • दुर्गंध बढ़ने पर पड़ोसी ने लड़के के पिता को दी जानकारी

UP Crime News: लखनऊ के एक 17 साल के लड़के ने गुस्से में आकर अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उन्होंने उसे पबजी (PUBG) खेलने से मना कर दिया था। तीन दिनों तक उसने घर में ही मां की लाश को भी छुपाए रखा। जानकारी के मुताबिक, लड़के ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपनी मां को गोली मार दी और शव को घर के एक कमरे में छिपा कर रख दिया। वहीं दुर्गंध से बचने के लिए उसने कमरे में रूम फ्रेशनर का छिड़काव किया।

शव सड़ने लगा तो, घर में रूम फ्रेशनर डाला

यही नहीं, लड़के ने अपनी 10 वर्षीय बहन को धमकाया और उसे तीन दिनों तक घर में बंद रखा। इस दौरान आरोपी ने अपने दोस्तों को पार्टी के लिए बुलाया और बताया कि उसकी मां एक रिश्तेदार से मिलने गई है। दोस्त ने मां के बारे में पूछा तो बताया कि दादी की तबीयत खराब है इसलिए मम्मी उनके पास गई है। हत्या के तीन दिन बीतने के बाद, यानी सोमवार की रात एक और दोस्त को रुकने के लिए घर बुलाया। इस रात दोनों ने कुछ खाना घर में बनाया। अंडा करी ऑनलाइन मंगवाई। तब तक शव सड़ने लगा था और बदबू आ रही थी। दोस्त को भनक न लगे, इसके लिए हत्यारे बेटे ने पूरे घर में रूम फ्रेशनर डाला।

एयर कंडीशनर रूम में रखा गया था शव
मंगलवार की सुबह दोस्त चला गया तो आरोपी मोहल्ले में खेलने निकाला। दुर्गंध बढ़ने पर पड़ोसियों में से एक ने लड़के के पिता को इसकी जानकारी दी। पिता सेना अधिकारी हैं और पश्चिम बंगाल में तैनात हैं। पिता ने पुलिस को सूचना दी, जिन्होंने मंगलवार रात घर से 40 वर्षीय साधना का तीन दिन पुराना शव बरामद किया। एसीपी छावनी अर्चना सिंह ने बुधवार को बताया कि महिला के सिर में काफी नजदीक से गोली मारी गई। उसके शव को एयर कंडीशनर रूम में रखा गया था, ताकि दुर्गंध न आए।

फौजी है आरोपी के पिता
मूल रूप से वाराणसी के रहने वाले नवीन कुमार सिंह सेना में जूनियर कमीशन्ड ऑफिसर हैं। उनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल में है। लखनऊ के पीजीआई इलाके में यमुनापुरम कॉलोनी में उनका मकान है। यहां उनकी 40 वर्षीय पत्नी साधना अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थीं। बेटे ने मंगलवार रात अपने पिता नवीन को वीडियो कॉल करके बताया कि उसने मां की हत्या कर दी है। उसने पिता को शव भी दिखाया। नवीन ने एक रिश्तेदार को फोन करके तत्काल अपने घर भेजा। पुलिस पहुंची तो घर के अंदर के हालात देखकर दंग रह गई।

मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था आरोपी
ADCP काशिम आब्दी के मुताबिक, बेटा मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था, लेकिन साधना उसे गेम खेलने से रोकती थीं। शनिवार की रात भी उन्होंने बेटे को गेम खेलने से मना किया। बेटा इससे नाराज हो गया। रात करीब 2 बजे जब साधना गहरी नींद में थीं, उसने अलमारी से पिता की पिस्टल निकाली और मां की हत्या कर दी। इसके बाद बहन को डरा-धमकाकर उसी कमरे में बंद कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। घर वालों से पूछताछ की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement