Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमला, अजान पढ़ रहे पूर्व SSP की गोली मारकर हत्या

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमले की खबर है। आतंकियों ने एक पूर्व पुलिस ऑफिसर की गोली मारकर हत्या कर दी है। कहा जा रहा है आतंकियों ने एक मस्जिद पर हमला किया और अजान पढ़ रहे पुलिस ऑफिसर को गोली मार दी। देखें वीडियो-

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Kajal Kumari Updated on: December 24, 2023 9:41 IST
jammu kashmir terror attack- India TV Hindi
जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला

जम्मू कश्मीर के बारामूला इलाके में आतंकी हमले की खबर है। जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने रिटायर्ड एसएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी है। आतंकवादियों ने गैंटमुल्ला, शीरी बारामूला में पूर्व पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफी मीर की तब गोली मारकर हत्या कर दी जब वे मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे। हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को चारों तरफे से घेर लिया है। कहा जा रहा है कि मस्जिद पर हमला कर पुलिस ऑफिसर को  गोली मारने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए हैं। पिछले कुछ दिनों में आतंकियों की कायरना हरकतें बढ़ती ही जा रही है। आतंकियों की धर-पकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन भी जारी है। 

देखें वीडियो

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि आतंकियों ने गांटमुला, शीरी बारामूला के रहने वाले पूर्व एसएसपी मोहम्मद शफी के ऊपर हमला किया है। ये हमला उस वक्त हुआ, जब वह मस्जिद में अजान दे रहे थे। गोली लगने की वजह से उनकी जान चली गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि पूरे इलाके को घेर लिया गया है। लोगों से इस इलाके से दूर रहने को कहा गया है और मामले की जांच की जा रही है।

बढ़ते जा रहे हैं आतंकी हमले

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गुरुवार को पुंछ जिले में सेना के जवानों को एक घेराबंदी और तलाशी अभियान स्थल पर ले जा रहे वाहनों पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया था। आतंकियों के इस हमले में सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे, जबकि तीन जवान घायल हो गए हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, आतंकियों ने कुछ सैनिकों के हथियारों को भी लूट लिया था।

पूछताछ के लिए लाए गए तीन लोगों की संदिग्ध मौत

वहीं,  पुंछ में हुए आतंकी हमले को लेकर पूछताछ के लिए लाए गए तीन लोगों की संदिग्ध मौत पर बवाल खड़ा हो गया है। कहा जा रहा है कि सेना ने पूछताछ के लिए जिन तीन लोगों को बुलाया था, उनकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी।सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी सामने आए, जिनमें संदिग्धों को प्रताड़ित करते हुए दिखाया गया है। वीडियो सामने आने के बाद एक तरफ जहां लोगों में काफी नाराजगी है, वहीं  इस मामले पर सेना और नागरिक प्रशासन के अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। एहतियात के तौर पर पुंछ और राजौरी जिलों में मोबाइल और इंटरनेट सर्विस को बंद कर दिया गया है और शांति बनाए रखने के लिए जिलों के संवेदनशील इलाकों में अर्धसैनिक बलों की तैनाती भी की गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement