Thursday, April 25, 2024
Advertisement

RRB JE CBT-2: इस दिन जारी हो सकता है आरआरबी जेई सीबीटी-2 का रिजल्ट, यहां करें चेक

भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) जूनियर इंजीनियर (JE) सीबीटी-2 एग्जाम का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर इस हफ्ते जारी कर सकता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 17, 2019 13:26 IST
RRB JE CBT-2 Result 2019 to be announced soon- India TV Hindi
RRB JE CBT-2 Result 2019 to be announced soon

RRB JE CBT-2 Result 2019: भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) जूनियर इंजीनियर (JE) सीबीटी-2 एग्जाम का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर इस हफ्ते जारी कर सकता है। आरआरबी जेई सीबीटी-2 एग्जाम रिजल्ट जारी होने के बाद अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in पर जाकर चेक कर सकेंगे. हालांकि भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड की तरफ से जेई सीबीटी-2 रिजल्ट जारी करने को लेकर किसी भी निर्धारित तिथि का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन रेलवे के एक अधिकारी की मानें तो जेई सीबीटी-2 रिजल्ट 20 अक्टूबर से पहले जारी किया जा सकता है।

आपको बता दें कि भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड ने आरआरबी जेई सीबीटी-2 एग्जाम की फाइनल आंसर की ऑफिशियल वेबसाइट पर 26 सितंबर को जारी की गई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय रेलवे ने जेई सीबीटी-2 एग्जाम रिजल्ट लगभग तैयार कर लिया है और कुथ ही दिन में रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा।

आरआरबी जेई सीबीटी-2 की परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को विभाग मेडिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए बुलाएगा। मेडिकल और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के बाद अभ्यर्थियों को फाइनल नियुक्तियां कर दी जाएगी। ये नियुक्तियां विभाग की तरफ से विभिन्न जोन्स में जाएंगी।

आरआरबी जेई सीबीटी-2 रिजल्ट ऐसे करें चेक : RRB JE CBT-2 Result 2019 How to Check

  1. आरआरबी जेई सीबीटी-2 रिजल्ट चेक करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।
  2. आरआरबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
  3. अपना रोल नंबर सहित पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें।
  4. आरआरबी जेई सीबीटी-2 रिजल्ट आपके सामने होगा।
  5. आरआरबी जेई सीबीटी-2 रिजल्ट की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement