Saturday, May 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. खबर ट्यूब
  4. Video: फल खरीदने जा रहे हैं, तो इस वीडियो को देखने के बाद एक बार सोचेंगे जरुर

Video: फल खरीदने जा रहे हैं, तो इस वीडियो को देखने के बाद एक बार सोचेंगे जरुर

फल में वो हर चीज पाई जाती है जो कि हमारे शरीर को जरुरत होती हैं। चाहे फिर वह विटामिन्स हो या फिर कोई पोषक तत्व मिलते हैं। लेकिन इस वीडियो देखकर आप कोई भी फल खाने से पहले ये सोचने में मजबूर हो जाएगे। कि क्या हमारी सेहत के लिए ये फल अच्छा है कि नहीं।

India TV Lifestyle Desk [Published on:05 Aug 2016, 8:32 AM IST]

आज के समय में हम अपनी सेहत का कितना अधिक ध्यान रखते हैं। हर वो चीज खाते है। जिससे हमें ताकत मिले। इसमें सबसे आगे आता है, तो वह हैं फल। फल में वो हर चीज पाई जाती है जो कि हमारे शरीर को जरुरत होती हैं। चाहे फिर वह विटामिन्स हो या फिर कोई पोषक तत्व मिलते हैं। लेकिन इस वीडियो देखकर आप कोई भी फल खाने से पहले ये सोचने में मजबूर हो जाएगे। कि क्या हमारी सेहत के लिए ये फल अच्छा है कि नहीं।

इस वीडियो में दिख रहे ये शख्स एक फल विक्रेता है। जो कि कच्ची लिची को पका बनाने रहे हैं। जिससे कि अच्छे दाम में बिक सकें। इनको इस बात से फर्क नहीं पडता हैं। कि लोगों के सेहत में क्या फर्क पडेगा। ये कच्ची लिची को पका बनाने के लिए इसे एक ऐसे स्प्रे से कलर कर रहे हैं। जो कि हमारी सेहत के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता हैं। तो फिर देर किस बात की। कोई भी फल को खरीदने से पहले एक बार जांच जरुर लें। 

ये वीडियो Fun and Entertainment नामक अकाउंट से यू ट्यूब में अपलोड किया गया हैं।

ये भी पढ़े-

Advertisement
Advertisement
Advertisement