Friday, April 19, 2024
Advertisement

क्या आप अपने चेहरे को ठीक तरह से धोते है, जानें क्या है फेसवॉश करने का सही तरीका

#60secondrule: आप आप चेहरा कितनी देर धोते है। बस फेसवॉश लगाया और झट से धो लिया। लेकिन आप ये बात नहीं जानते है कि चेहरा को धुलने का भी एक नियम होता है। जानें क्या है वो..

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 31, 2019 23:05 IST
60 second rule- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM 60 second rule

#60secondrule: आप आप चेहरा कितनी देर धोते है। बस फेसवॉश लगाया और झट से धो लिया। लेकिन आप ये बात नहीं जानते है कि चेहरा को धुलने का भी एक नियम होता है। जी हां अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते होंगे तो आपको खुद #60Secondrule के बारें में देखा होगा। अगर नहीं तो चलों हम आपको बता दें है। आपको बता दें कि इस टैक के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें स्किन केयर स्पेशलिस्ट LaBeautyologist ने चेहरा साफ करने का तरीका #60secondrule सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे हाथों हाथ लिया जा रहा है और दुनियाभर की ज्यादातर लड़कियां और महिलाएं इससे काफी इम्प्रेस्ड हैं। इस रूल के तहत आपको दिन भर में सिर्फ 2 बार, 60 सेकंड यानी पूरे 1 मिनट के लिए अपना चेहरा सही तरीके से धोना है।

बेहतरीन स्किन केयर टिप है

1 मिनट तक फेसवॉश करने का यह ट्रेंड इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग अपनी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें ऑनलाइन शेयर भी कर रहे हैं। न्यामका रॉबर्ट स्मिथ जिन्होंने यूट्यूब पर एक विडियो ट्यूटोरियल शेयर किया था कहती हैं, 60 सेकंड रूल एक स्वाभाविक स्किन केयर टिप है जिसे मैंने अपने क्लायंट्स के लिए विकसित किया था ताकि वे अपने महंगे क्लीन्जर्स से वह सबकुछ हासिल कर सकें जिसके लिए वह उस क्लीन्जर का इस्तेमाल कर रहे हैं। जब आप 60 सेकंड तक अपनी उंगलियों की मदद से अपना चेहरा साफ करती हैं तो आपके क्लीन्जर में मौजूद इन्ग्रीडियंट सही तरीके से काम कर पाते हैं। 60 सेकंड रूल के जरिए आपकी स्किन सॉफ्ट हो जाती है और ब्लॉकेज खुल जाते हैं और स्किन का टेक्सचर और इवेननस बेहतर होता है।

तो फिर देर कि बात की आप भी देखें ये वीडियो

बालों को रखना है स्वस्थ और चमकदार तो खाने में शामिल करें ये 6 चीजें

इन 5 तरीकों से पा सकते हैं परफेक्ट आईब्रो

ओट्स का यूं इस्तेमाल कर मिनटों में पाएं हमेशा के लिए डार्क अंडरआर्म्स से निजात

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement