Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय के जैसी कोई दूसरी 'क्वीन' नहीं, ये तस्वीरें है सबूत

हुस्न की मल्लिका ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती से हर एक्ट्रेस को टक्कर देती हुई नजर आती है। यूं कह सकते है दुनिया की नेचुरल ब्यूटी का टैग ऐश्वर्या राय के पास ही है। देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 14, 2018 18:13 IST
AISHWARYA RAI- India TV Hindi
AISHWARYA RAI

नई दिल्ली: हुस्न की मल्लिका ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती से हर एक्ट्रेस को टक्कर देती हुई नजर आती है। यूं कह सकते है दुनिया की नेचुरल ब्यूटी का टैग ऐश्वर्या राय के पास ही है। वह हर लुक में इतनी खूबसूरत लगती है जो शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। ऐसी ही कुछ तस्वीरें ऐश्वर्या ने अपने इंस्ट्राग्राम अकांउट पर शेयर किया। जिसमें वह बॉस लुक में नजर आ रही है।

हाल में ही ऐश्वर्या रॉय ने ईशा अंबानी की शादी में रेड कलर की सिल्क साड़ी के साथ नई नवेली दुल्हन की तरह श्रृंगार किया था। जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई। वहीं इस बॉस लुक में वह अलग ही मुकाम में जा रही है।

ऐश्वर्या के लुक की बात करें तो ब्लैक टी शर्ट के साथ मस्टर्ड कलर के कोट पैंट में नजर आईं। इसके साथ ही गले में खूबसूरत सा पैंडल पहने हुए नजर आईं। जिसमें वाकई बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है।

हाल में ही ऐश्वर्या राय ने Condé Nast Traveller India magazine के 50वें एडिशन के कवर पेज में अपने जलवे बिखरती हुई नजर आईं है। इस खूबसूरत कवर में ऐश्वर्या ने सेक्सी ऑफ शोल्डर ग्रीन कलर का स्वेटर के साथ स्कर्ट पहना हुआ है। इसके सात ही अपने लुक को पूरा करने के लिए बूट्स पहनें। इसके साथ ही खूबसूरत हेयरस्टाइल के साथ अपनी स्टाइल को कंप्लीट किया।

ईशा अंबानी अपनी शादी के दिन दिखीं अप्सरा जैसी, वेडिंग लहंगा डिजाइन करने के पीछे था इनका हाथ

अपनी शादी में ईशा अंबानी ने पहना मां नीता की शादी का 'पानेतर', जानें क्या है इसमें खास

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement