Friday, March 29, 2024
Advertisement

मराठी मुलगी के लुक में नजर आईं आशा भोसले, लग रहीं इतनी ग्लैमरस तस्वीर से नजर हटाना भी मुश्किल

आशा ताई के जन्मदिन सेलिब्रेशन के बाद उनकी एक तस्वीर अब चर्चा में बनी हुई है। इस तस्वीर में आशा ताई मराठी मुलगी लुक में नजर आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 10, 2020 20:30 IST
Asha Bhosle- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Asha Bhosle

अपनी आवाज से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली आशा भोसले ने 8 सितंबर को 87वां जन्मदिन मनाया। आशा ताई के जन्मदिन सेलिब्रेशन के बाद उनकी एक तस्वीर अब चर्चा में बनी हुई है। इस तस्वीर के वायरल होने की वजह उनका लुक है। इस तस्वीर में आशा ताई मराठी मुलगी लुक में नजर आ रही हैं। आशा ताई के इस लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Asha Bhosle

Image Source : SOCIAL MEDIA
Asha Bhosle 

इस तस्वीर में आशा भोसले बैंगनी रंग की साड़ी मराठी स्टाइल में पहनी हुई हैं। इसके साथ ही नाक में नथ और गले में मोतियों की माला उनके लुक में चार चांद लगा रही हैं। इस तस्वीर में आशा ताई 87 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

आशा भोसले की आवाज के साथ-साथ अब उनके इस मराठी लुक को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। आशा ताई वैसे तो हमेशा सिंपल लुक में रहती हैं लेकिन बर्थडे पर उनका ये नया मराठी लुक लोगों को भा गया। 

Asha Bhosle Birthay Celebration

Image Source : SOCIAL MEDIA
Asha Bhosle Birthay Celebration

आशा भोसले ने लोनावला स्थित अपने घर में परिवार संग बर्थडे मनाया था। इस मौके पर लॉकडाउन के होते हुए भी उनकी पोती जनाई ने उन्हें सरप्राइज देते हुए उनके लिए फ्रेश क्रीम फ्रूटकेक खास तौर पर मंगवाया और इसके अलावा भी उनके पसंदीदा कई और जापानी और चाइनीज व्यंजन भी मंगवाए थे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement