Monday, May 13, 2024
Advertisement

Christmas 2017: इन व्हाट्सएप मैसेज और SMS के जरिए अपने फ्रेंड्स को बोलें Merry Christmas

इस क्रिसमस को आप कुछ इस तरह खास बना सकते हैं। अपने करीबी मित्रों को कुछ इस तरह ग्रिटिंग्स भेज सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आप एक काम कर सकते हैं आप खुद ग्रीटिंग बना सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 24, 2017 18:41 IST
christmas party- India TV Hindi
christmas party

नई दिल्ली: इस क्रिसमस को आप कुछ इस तरह खास बना सकते हैं। अपने करीबी मित्रों को कुछ इस तरह ग्रिटिंग्स भेज सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आप एक काम कर सकते हैं आप खुद ग्रीटिंग बना सकते हैं। आप खुद से ग्रीटिंग बनाकर आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

तो सोचिए मत, आज ही ग्रीटिंग बनाने को तैयर हो जाइये। ग्रीटिंग बनाने के लिए आपको कुछ खास बातों का ख्याल रखना पड़ेगा। क्रिसमस (Christmas) आने वाला है और अभी से लोगों ने एक-दूसरे को शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है।

आप भी कहीं अपने दोस्तों और परिवार वालों को क्रिसमस मैसेज करने में लेट ना हो जाएं. इसीलिए यहां आपको क्रिसमस के सबसे पॉपुलर और लेटेस्ट मैसेजेस बता रहे हैं, जिन्हें आप फटाफट शेयर कर सकते हैं।

आज हम आपको मेरी क्रिसमस से जुड़े खास SMS, Whatsapp & Facebook messages आपसे शेयर कर रहे हैं जिनके माध्‍यम से आप भी शुभकामना संदेश अपने फ्रेंड्स को शेयर कर सकते हैं। आज कल फेसबुक (facebook ) और whatsapp का जमाना है इसके माध्यम से आप आराम से अपने खास दोस्तों रिश्तेदारों को मैसेज भेज सकते हैं। हम आपके लिए लाए हैं कुछ खास मैसेज लाए हैं जिसे आप शुभकामना संदेश के रूप में रिश्तेदारों और मित्रों को भेज सकते हैं।

लो आ गया जिसका था इंतज़ार,

सब मिल कर बोलो मेरे यार,
दिसम्बर में लाया क्रिसमस बहार,
मुबारक हो तुमको क्रिसमस मेरे यार!

क्रिसमस का उमंग और उत्साह,
हमेशा आपके जीवन को,
खुशियों से सराबोर रखे ! 
Merry Christmas 2017

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement