Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Cannes 2018: दीपिका पादुकोण ने चलाया रेड कार्पेट में अपना जलवा, तस्वीरें देखते ही रह जाएंगे आप

मेट गाला के बाद दीपिका पादुकोण ने कांस में अपना जलवा बिखेरा। कांस के रेड कार्पेट में चलने के लिए दीपिका ने इस बार व्हाइट कलर का नेट बेस्ड गाउन पहना था। इसमें दीपिका काफी खूबसूरत दिख रहीं थीं। आपको बता दें कि मेट गाला में दीपिका ने बो वाली रेड करल का गाउन पहना था।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: May 11, 2018 7:35 IST
Deepika padukone cannes 2018- India TV Hindi
Deepika padukone

नई दिल्ली: मेट गाला के बाद दीपिका पादुकोण ने कांस में अपना जलवा बिखेरा। कांस के रेड कार्पेट में चलने के लिए दीपिका ने इस बार व्हाइट कलर का नेट बेस्ड गाउन पहना था। इसमें दीपिका काफी खूबसूरत दिख रहीं थीं। आपको बता दें कि मेट गाला में दीपिका ने बो वाली रेड करल का गाउन पहना था।

दीपिका ने इस खास मौके के लिए जुहैर मुराद का ब्राइडल गाउन पहना। इसमें वह अपनी अदाओं का जादू चला रही थीं। उऩकी कांस की तस्वीरें देखकर आप खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे। दीपिका पादुकोण कांस में 10 और 11 मई को अपना जलवा बिखेरेंगी।

Deepika padukone cannes 2018

Deepika padukone

वहीं दूसरी ओर रेड कार्पेट में वॉक करने से पहले इंस्ट्राग्राम में 2 तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में वह सफेद कैजुएल टीशर्ट और ब्लू डेनिम में हैं। इसके साथ उन्होंने स्टीलेटो पहना है। वहीं बालों को खोल हुआ है।  उनके इस शानदार कैजुअल लुक को आप भी देखते रह जाएंगे।

Deepika padukone cannes 2018

Deepika padukone

वहीं दूसरी तस्वीरे में स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही है। इस ड्रेस में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रहीं थीं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement