1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. हुआ खुलासा, आखिर लड़के क्यों है दीपिका पादुकोण के दीवाने, वजह है हैरान करने वाली

हुआ खुलासा, आखिर लड़के क्यों है दीपिका पादुकोण के दीवाने, वजह है हैरान करने वाली

लड़किया ही नहीं लड़के काफी Deepika Padukone के दीवाने है। जानिए इसके पीछे क्या है कारण।

shivani singh shivani singh
Published on: February 23, 2018 17:06 IST
deepika padukone- India TV Hindi
deepika padukone

हेल्थ डेस्क: सुंदर दिखना और दूसरों के लिए आकर्षण का केन्द्र बनना यकीन मानिए हर लड़की का सपना होता है। लड़कियां हर समय खुद को दूसरों की तुलना में ज्यादा खूबसूरत देखना चाहती हैं साथ ही उनकी चाहत यह भी है कि लोग उन्हें देखकर हमेशा ब्यूटीफुल ही कहे। आज के समय में हर कोई बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का दीवाना है। उसी की तरह बनना चाहता है। फिर चाहे वो सुंदरता में हो या फिर फिटनेस में।

 

लड़किया ही नहीं लड़के काफी Deepika Padukone के दीवाने है। जानिए इसके पीछे क्या है कारण।

लड़किया ही नहीं लड़के काफी दीपिका के दीवाने है। जानिए इसके पीछे क्या है कारण। जहां दीपिका अपनी फिल्मों में रोल के कारण हमेशा फेमस रहती है। आप खुद देखे कि फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका ने रानी पद्मावती के रुप में कितना अच्छा कुरदार निभाया। मानों जैसे वहीं रानी है। वहीं दूसरी ओर अपनी फिटनेस और खूबसूरती के कारण हर किसी को कायल कर देती है।

deepika padukone

deepika padukone

स्माइल

सबसे ज्यादा दीपिका के दीवाने उनकी स्माइल के कारण है। हर कोई उनके डिंपल वाली स्माइल में फिदा है।

पर्सनैलिटी
दीपिका थोड़ी हंसमुख, स्मार्ट और चुटबुली है। जिसके कारण हर कोई उनका आसानी से फ्रेंड बन जाता है। जिसके कारण लड़को की वह पहली पसंद है।

deepika padukone

deepika padukone

हाइट
आज के समय में लड़का हो या फिर लड़की हर किसी को हाइट वाले लोग काफी पसंद होते है। वहीं दीपिका की हाइट भी ऐसी है। साथ ही उनकी पर्सनैलिटी पर चार-चांद लगा देती है।

deepika padukone

deepika padukone

ड्रेसिंग सेन्स
दीपिका का ड्रेसिंग सेन्स की जितनी तारीफ की जाएं वो भी शायद कम हो। दीपिका हर फंक्शन में अपने अलग ही रुप में नजर आती है। जिसमें वह काफी क्लासी और एलिगेंट लगती है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और कारण

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X