Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Golden Globes Awards 2020: रेड कारपेट में पति निक जोनस के साथ स्टनिंग अवतार में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड 2020 के रेड कारपेट में प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ स्टनिंग अवतार में नजर आईं। देखें तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 06, 2020 13:14 IST
Priyanka chopra ,  nick jonas, golden globas awards 2020- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Priyanka chopra and nick jonas

आज कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्टन होटल में 77वें गोल्डन ग्लोबल अवॉर्ड का आयोजन किया गया। जिसमें हॉलीवुड की तमात हस्तियां ग्मैरस अवतार में नजर आईं। वहीं प्रिंयका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इस अवॉर्ड शो में हॉलीवुड की सबसे बड़े अवॉर्ड शो में एक मानी जाती है। 

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने पति अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ इस इवेंट में शिरकत की। प्रियंका के लुक की बात करें तो उन्होंने Vivienne Westwood के कलेक्शन का ऑफ शोल्डर पिंक कलर का गाउन पहना हुआ था। इस लुक के साथ खूबसूरत डायमंड नेकलेस और खूबसूरत ईयररिंग्स पहनी। 

प्रियंका ने लाइट मेकअप, डार्क रेड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था। 

पंगा' के प्रमोशन के दौरान फ्लोरल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं कंगना रनौत, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

वहीं निक जोनस के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का कोट-पैंट पहना हुआ था। वह इस लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इससे पहले प्री-ग्लोबल पार्टी में नजर आ चुके है जो 5 जनवरी को रखी गई थी। जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक टॉप के साथ डिजाइनर शिमरी स्कर्ट पहनी हुई थी। इस लुक के साथ प्रियंका ने हैवी ईयररिंग्स के साथ मेसी बन बनाया हुआ था। वहीं निक पर्पल कलर के वेलवेट कोट और पैंट में नजर आए थे। 

'छपाक' प्रमोशन: दीपिका पादुकोण लेदर आउटफिट्स पहनने के कारण हुई ट्रोल, लोगों से कहा- सोफा कवर क्यों पहना?

आपको बता दें कि गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड हर साल होता है। जिसमें फिल्म और टेलीविजन में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए नवाजा जाता है।  

Latest Lifestyle News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement