Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Happy New Year 2108 पर अपने फ्रेड्स, फैमिली को इन मैसेज के जरिए शुभकामनाएं दें

Happy New Year 2018 के मौके पर लोगों के मन में एक नया उत्साह रहता है। यह दिन विश्व में हर किसी व्यक्ति के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण अवसर से भरा होता है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 31, 2017 17:50 IST
Happy New Year 2018 - India TV Hindi
Happy New Year 2018

नई दिल्ली: Happy New Year 2018 के मौके पर लोगों के मन में एक नया उत्साह रहता है। यह दिन विश्व में हर किसी व्यक्ति के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण अवसर से भरा होता है। भारच के साथ-साथ विश्व के सभी देश नए साल के शुरुआत पर जश्न मनाते हैं और प्रियजनों के साथ मिल कर इस दिन का मज़ा उठाते हैं। Happy New Year 2018 के पहले दिन में सबको Wish या शुभकामनाएं देने का एक अलग ही महत्व होता है।

लोग इस दिन गाना गाते हैं, नाचते हैं, तरह-तरह के खेलते हैं, पार्टियों में जाते हैं, फिल्में देखने जाते हैं। शहरों की बात तो छोड़ें गांव में भी लोग पिकनिक मनाने जाते हैं। 31 दिसंबर की रात के 12 बजे, Happy New Year 2018 के एक दिन पहले लोग जश्न मनाते हैं खूब सारे पटाखे भी फोड़ते हैं। लेकिन इस नए साल पर अपने प्रियजन को खुश करने के लिए आप एक ऐसा अनोखा काम कर सकते हैं। जिससे इस खुशी में और भी चार-चांद लग जाएंगे , अपने प्रियजनों को ऐसा मैसेज भेजे जिसे पढ़ने के बाद आप के मित्र, रिश्तेदार भी प्रसन्न हो जाएंगे।

ऐसे में Happy New Year 2018 की Greetings, WhatsApp, Facebook, Google+ पर हम अपने दोस्तों को, दूर बैठे परिवार वालों को संदेश भेजते हैं। हम भी आप के लिए लाए हैं ऐसे ही मैसेज जो आप इस नए साल के मौके पर भेज सकते है, तो घर वालों से पहले आप करें उन्हें व्हाट्स ऐप कुछ ऐसा मैसेज जिसे पढ़ के हो जाए वह खुश।

शेर खभी छुप कर शिकार नहीं करते

बुज़दिल कभी खुलकर वार नहीं करते
हम तो वो है जो नया साल विश करने के लिए
एक जनवरी का इंतजार नहीं करते!

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement