Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

बारात के स्वागत के लिए ईशा अंबानी की मां नीता अंबानी इस अंदाज में आईं नजर, देखें तस्वीरें

बारात आने वाली है और ईशा के दोनों भाई आकाश और अनंत अंबानी घोड़े पर बैठकर दूल्हे का इंतजार कर रहे हैं। दुल्हन के दोनों भाई पूरे स्वैग में नजर आएं। वहीं दुल्हन की मां नीता अंबानी भी बहूत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 12, 2018 17:32 IST
Nita Ambani- India TV Hindi
Nita Ambani

नई दिल्ली: भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की आज आनंद पीरामल संग शादी है। बारात आने वाली है और ईशा के दोनों भाई आकाश और अनंत अंबानी घोड़े पर बैठकर दूल्हे का इंतजार कर रहे हैं। दुल्हन के दोनों भाई पूरे स्वैग में नजर आएं। वहीं दुल्हन की मां नीता अंबानी भी बहूत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही है।

नीता अंबानी के लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्डन व्हाइट कॉम्बिनेशन में लहंगा और उसके ऊपर पर्पल गोल्डन में खूबसूरत दुपट्टा लिया हुआ है। जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। इसके अलावा मैचिंग ज्वैलरी में ब्लू और डायमंड का नेकलेस, मांग टीका और ईयररिंग पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही हाथों में मैचिंग कंगन पहना हुआ है।

इससे पहले नीता अंबानी अपनी बेटी के प्री वेडिंग सेरेमनी में भी खूबसूरत अंदाज में नजर आईं थी। तब उन्होंने ऑरेंज कलर के लहंगा में सिल्वर एंब्राइड्री के लहरिया दुपट्टा ले रखा था। इसके साथ ही गोल्डन ज्वैलरी में वह काफी खूबसूरत लग रही थी। 

इस दोनों खूबसूरत आउटफिट्स की बात करें तो फेमस डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने  डिजाइन किया हुआ है।

वहीं ईशा अंबानी की भाभी श्लोका मेहता भी गोल्डन कलर के लहंगा चुनरी में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने ग्रीन और डायमंड की ज्वैलरी पहनी हुई है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement