Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Isha Ambani Pre-Wedding: ईशा अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में जाह्नवी कपूर के इस लुक उड़ाए होश, देखें तस्वीरें

Isha Ambani Sangeet: जाह्नवी कपूर वेस्टर्न अवतार में कहर ढा रही है। जी हां ईशां अंबानी की संगीत सेरेमनी में जाह्नवी का लुक सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 10, 2018 22:07 IST
Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Janhvi Kapoor

नई दिल्ली: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेची ईशा अंबानी की शादी 12 दिसबंर को है। जिसके प्री वेडिंग सेरेमनी के फंक्शन जोरो शोरों से उदयपुर में आयोजन किए गए। जिसमें अमिताभ बच्चन अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आएं। इसके अलावा शाहरुख खान-गौरी खान, आमिर खान-किरण रॉव, सलमान खान, दीपिका-रणवीर, प्रिंयका-निक जैसे कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की। इसके अलावा विदेशों से भी कई मेहमान आएं।

ईशा के प्री वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। हर सेलिब्रिटी का अपना ग्लैमरस अंदाज नजर आ रही है। जहां एक दीपिका पादुकोण ट्रेड़िशनल अवतार में कहर बरपा रही है तो वहीं जाह्नवी कपूर वेस्टर्न अवतार में कहर ढा रही है। जी हां ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी  में जाह्नवी का लुक सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

जाहन्वी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने Reema Acra कलेक्शन में से ब्लैक और क्रीम कलर का गाउन पहना हुआ था। जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी। इसके साथ ही लाइट मेकअप के साथ डार्क रेड कलर की लिपस्टिक और स्ट्रैट बालों में नजर आईं।

वह ईशा अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए अपने पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ आईं थी।

इसके अलावा दिशा पटानी ग्रीन कलर के आउटफिट्स में खूबसूरत नजर आ रही थी।

इस दौरान ग्रैमी विनर बेयोंसे  का लुक भी काफी चर्चा में है। संगीत पर उन्होंने इंडियन स्टाइल कैरी किया वह माथे बेंदी लगाए हुए नजर आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बेयोंसे संगीत के फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए 15 करोड़ फीस ली है।

Isha Ambani Sangeet: ईशा अंबानी की संगीत पार्टी में लाल साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने इसलिए शादी में पहना था सिंपल सा रेड लहंगा, यह है वजह

एक बार फिर Dating App की लॉचिंग में वेस्टर्न अवतार में पहुंची प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement