Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जैकलीन फर्नांडिस इस ग्रीन कलर साड़ी में लग रही हैं 'ड्रीमी' गर्ल, जानिए और भी कई दिलचस्प बातें

जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में ग्रीन साड़ी में नजर आईं, इस साड़ी को अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 20, 2018 8:48 IST
Jacqueline Fernandez- India TV Hindi
Jacqueline Fernandez

नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में ग्रीन साड़ी में नजर आईं, इस साड़ी को अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था।  किसी भी ड्रेस में देखो वह बिल्कुल परफेक्ट ही लगती हैं। पार्टी हो या शादी अलग-अलग अंदाज में जैकलीन को आपने देखा ही होगा। जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में मुम्बई में हुए एक इवेंट में ग्रीन साड़ी में नज़र आईं। इस साड़ी की सबसे खास बात थी फर, जो इसे परफेक्ट कॉकटेल साड़ी लुक दे रहे थे। यह खूबसूरत साड़ी थी इंडियन डिज़ाइनर अनामिका खन्ना की। 

मिस श्रीलंका रह चुकी जैकलीन को इस पूरे स्टाइलिश अंदाज के पीछे तान्या गवरी का हाथ था और वहीं दूसरी तरफ उनके इस स्टाइलिश सी-ग्रीन साड़ी को अनामिक खन्ना ने डिजाइन किया था। इस साड़ी में जैकलिन ने न्यूड मेकअप के साथ पिंक कलर की ग्लौसी लिप्सटिक का लगाईं थी।

जैकलीन को किसी भी अवतार में देख लो चाहे वह टी-शर्ट-जींस, साड़ी, गाउन, वन पीस वह हर ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं। जैकलीन फर्नांडीस की यह तस्वीर आपके लिए बेस्ट उदाहरण है। 

जैकलीन फर्नांडिस का नाम बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। ग्लैमर और हॉटनेस के मामले में वह हर एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। आज हम आपको जैकलीन ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपकी नजरें उनसे नहीं हटेंगी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement