Friday, April 26, 2024
Advertisement

जो लोग नहीं पहनना चाहते है जींस, वो ट्राई करें जेनिफर के ये अजीबो-गरीब बूट्स

जेनिफर के इंस्टाग्राम पर भी लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और हॉट फोटोज अपलोड करती हैं। लेकिन इस बार उनका सुर्खियों में आने का कुछ और ही कारण है। जी हां वो है उनके बूट्स। जानिए क्यों

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: August 01, 2018 19:13 IST
Jennifer lopez- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Jennifer lopez

नई दिल्ली: हॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेत्रियां हैं जो अपनी हॉटनेस की वजह से पॉपुलर हैं और उन्ही में से एक हैं जेनिफर लोपेज। जेनिफर लोपेज को लोग उनके हॉट अंदाज और उनके सेक्सी और बोल्ड सींस की वजह से जानते हैं। जेनिफर  ने कई हिट फिल्मों में काम किया है और उन्हें अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा गया है। जेनिफर के इंस्टाग्राम पर भी लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और हॉट फोटोज अपलोड करती हैं। लेकिन इस बार उनका सुर्खियों में आने का कुछ और ही कारण है। जी हां वो है उनके बूट्स।

हाल में ही जेनिफर 'No pant' ट्रेंड को फॉलो करती दिखीं। जी हां वह न्यूयार्क की सड़को में बिना पैंट के घूमती हुई नजर आईं।

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस न्यूयार्क में रात को हाई थाई डेनिम वर्साचे बूट्स(thigh-high denim Versace boots) में नजर आईं। जो देखने में लग रहा था कि उन्होंने घुटनों से जींस पहन रखा है। लेकिन जब आप उनके पास जाएंगे तो असलियत सामने आ जाएगी।

Jennifer lopez

Image Source : INSTRAGRAM
Jennifer lopez

यह बूट्स एक जींस की तरह ही बने है। जिसमें लैदर बेल्ट घुटनों के पास लगे है। इतनी ही नहीं इनमें पॉकेट्स भी है।

जेनिफर ने ये बूट्स एक ओवर साइज शर्ट के साथ पहने हुए थे। इसके साथ ही एक ब्लैक लैदर बैग लिया हुआ था। जो कि Hermès Birkin collection से थी। वहीं आखों पर गोल्ड हुक्स सनग्लासेस लगाएं हुए थे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement