Friday, March 29, 2024
Advertisement

MAMI: अबू जानी-संदीप खोसला के डिजाइन किये हुए इस ड्रेस बेइंतहा खूबसूरत लग रहीं थीं कल्कि कोचलिन

एक्ट्रेस क्ल्कि कोचलिन इस गोल्डन ड्रेस में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। इस ड्रेस को अबू जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन किया था।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 30, 2018 11:39 IST
कल्कि कोचलिन- India TV Hindi
कल्कि कोचलिन

नई दिल्ली: एक्ट्रेस क्ल्कि कोचलिन इस गोल्डन ड्रेस में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। इस ड्रेस को अबू जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। यह खास मौका था 20वें मुंबई अकादमी ऑफ मूविंग इमेज(मामी फिल्म महोत्सव) का। क्लिक इस फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग वाले दिन ही इस खास अंदाज में पहंची। यह गोल्डन ड्रेस साड़ी कि तरह दिख रही थी। यह ड्रेस की जितनी भी तारीफ कि जाए कम है। इस ड्रेस के साथ कल्कि ने गोल्डन ज्वेलरी पहना था जिसे डिजाइन किया था दर्शन दावे। मेकअप की बात करें तो क्लिक को प्रतिक्षा नायर ने तैयार किया था।

एम्पोरियो अरमानी की ब्लू कलर के पैंट-शर्ट में वह काफी ग्लैमरस लग रहीं थी। इस ड्रेस के साथ कल्कि ने सिमरी कलर का स्रग पहना था साथ ही पिंक कलर का बेल्ट जो ड्रेस के साथ काफी मैच कर रहा था। सिर्फ इतना इस ड्रेस के साथ उन्होंने ज़ारा का जूता पहना था।

इस फोटो में कल्कि कोचलिन बांधीनी काफ्तान जंपशूट में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने सिल्वर इयरिंग्स पहना था। साथ ही आपको बता दें कि इस ब्लू-ग्रीन कलर के ड्रेस में कल्कि बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement