Saturday, April 27, 2024
Advertisement

करीना कपूर ने कराया ब्राइडल लुक में फोटोशूट, हर एक तस्वीर में नजर आईं बेहद खूबसूरत

करीना कपूर के फोटोशूट की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह अलग-अलग ब्राइडल लहंगा में नजर आ रही हैं। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 20, 2020 19:26 IST
Kareena kapoor- India TV Hindi
Kareena kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री है जो सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही लोगों के दिलों में राज़ नहीं करती है बल्कि अपने फैशन सेंस से भी फैंस को दीवाना बना देती हैं। रेड कारपेट से लेकर मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट में वह सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं। डीवा ने हाल में ही ब्राइडल फोटोशूट कराया। जिसमें उन्होंने उपनी खूबसूरती से हर किसी को फैन बना दिया। करीना कपूर के हर एक लुक को देखकर आप उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकेगे। 

करीना के फोटोशूट की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह अलग-अलग ब्राइडल लहंगा में नजर आ रही हैं। 

करीना की पहली तस्वीर की बात करें तो उन्होंने श्यामल और भूमिका के कलेक्शन से लाइट पिंक कलर का लहंगा-चुनरी पहना। जिसमें बहुत ही बारीक तरीके से इंब्राइडी की गई थी। इस लुक के साथ मिनिमल मेकअप, पिंक ग्लोसी लिपस्टिक के साथ मेसी हेयरस्टाइल के साथ पन्ना के नेकपीस पहने हुए नजर आईं। 

दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर के हूडेड पैंटसूट के कारण हो गई ट्रोल, यूजर्स ने कहा-डिजास्टर

करीना के दूसरे लुक की बात करें तो उन्होंने डिजाइनर अभिनव मिश्रा के कलेक्शन से पिंक कलर का लहंगा पहना। बेबो से अपने लुक को मैग्नीफिसिएंट ज्वैलरी से पूरा किया। 

करीना के तीसरे लुक की बात करें तो उन्होंने डिजाइनर तमन्ना पंजाबी कपूर के कलेक्शन से मिरर वर्क किया हुआ खूबसूरत भ्राइडल लहंगा पहना। इसके साथ करीना ने खूबसूरत चोकर और हैवी ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को पूरा किया।

'थप्पड़' प्रमोशन: व्हाइट साड़ी के साथ स्टाइलिश पिंक ब्लाउज में बेहद खूबसूरत नजर आईं तापसी पन्नू

करीना के चौथे लुक की बात करें तो उन्होंने डिजाइनर देबयानी मल्होत्रा के कलेक्शन से मल्टीकलर  एंब्राइड्री किया हुआ ड्रेस पहना। इस लुक के साथ डीवा ने पर्ल नेकलेस और खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आने वाली हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement