1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. करीना कपूर खान डिजाइनर शेन-फाल्गुनी पीकॉक के लिए करेंगी रैंप वॉक

करीना कपूर खान डिजाइनर शेन-फाल्गुनी पीकॉक के लिए करेंगी रैंप वॉक

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान गुरुवार को इंडिया कूटुर वीक में डिजाइनर शेन और फाल्गुनी पीकॉक के लिए रैंप पर वॉक कर अपना जलवा बिखेरेंगी। डिजाइनर जोड़ी के आकर्षक डिजाइन वाले परिधान में करीना अपने भव्य प्रदर्शन के दर्शकों का मन मोहेगी। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: July 26, 2018 12:27 IST
करीना कपूर खान- India TV Hindi
करीना कपूर खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान गुरुवार को इंडिया कूटुर वीक में डिजाइनर शेन और फाल्गुनी पीकॉक के लिए रैंप पर वॉक कर अपना जलवा बिखेरेंगी। डिजाइनर जोड़ी के आकर्षक डिजाइन वाले परिधान में करीना अपने भव्य प्रदर्शन के दर्शकों का मन मोहेगी। 

दोनों डिजाइनर ने आईएएनएस को बताया, "शैली महिलाओं के लिए है। इसकी प्रेरणा जूनागढ़ के राजमहल से ली है जहां एक एक पेरिस की रानी को मेला में आमंत्रित किया जाता है। आख्यान को लोक-गाथा को आधुनिक रूप दिया गया है, जिसमें नए युग की महिलाओं की झलक देखने को मिलती है। यह आधुनिक दुल्हनों और उन महिलाओं के लिए है जो जानती है कि सही मायने में उसे क्या चाहिए। इसमें कोई गलतफहमी नहीं है।"(लाखों के कपड़े पहनकर एयरपोर्ट में स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, बैग की कीमत 1 लाख से भी ज्यादा)

फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट सुनील सेठी की अगुवाई में इस समारोह में देश के मशहूर कूटुर के परिधानों का प्रदर्शन किया जाएगा। फैशन शो का आगाज बुधवार की रात से ही हो रही है।(अर्जुन कपूर और परि‍णीति चोपड़ा के ग्लैमरस लुक ने चुराया सबका दिल, देखें तस्वीरें)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X