Monday, April 29, 2024
Advertisement

पाना चाहते है कृति सेनन जैसी खूबसूरती, तो फॉलो करें ये टिप्स

कृति अपनी स्किनकेयर रूटीन को लेकर काफी सजग रहती है। जिसके लिए वह कभी भी समझौता नहीं करती है। अगर आप भी चाहती है कि कृति सेनन की तरह बॉडी खूबसूरतू, तो ट्राई करें ये टिप्स।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 06, 2017 11:46 IST
kririt sanon- India TV Hindi
kririt sanon

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'राब्ता' के प्रमोशन में जोरो-शोरों से लगी हुई है। इस फिल्म में उसके को स्टार है सुशांत सिंह राजपूत। कृति सेनन की खूबसूरती, लंबे बाल और इतनी फिट बॉडी देखकर उनके ऊपर कोई भी कायल हो जाएं। (खूबसूरत दिखने का शौक बना मौत का कारण, करा चुकी थी ये मॉडल 100 से ज्यादा सर्जरी)

कृति अपनी स्किनकेयर रूटीन को लेकर काफी सजग रहती है। जिसके लिए वह कभी भी समझौता नहीं करती है। अगर आप भी चाहती है कि कृति सेनन की तरह बॉडी खूबसूरतू, तो ट्राई करें ये टिप्स।

ऐसे पाएं ग्लोइंग स्किन

कृति सेनन अपनी स्किन को टैन और डलनेस खत्म करने के लिए एक फेसपैक का यूज करती है। इस फेसपैक के लिए एक बाउल में 1 चम्मच बेसन, 1 चम्मच दूध, 1 चम्मच नींबू का रस और 4-5 पाउडर बादाम डालकर अच्छी तरह से मिला लें। इसके बाद इसे अपने चेहरे और गर्दन में अच्छी तरह से लगा लें। कम से कम 30 मिनट लगा रहने के बाद साफ पानी से धो लें। (इन आसान से उपाय से कुछ ही दिनों में पाएं दोमुंहे बालों से निजात)

ये है कृति की स्किनकेयर रूटीन
कृति ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी स्किन और बालों की देखभाल को लेकर बहुत ही सजग है। इसके लिए वो रेग्युलर्ली चेहरे को क्लेन्ज़ और मॉइश्चराइज़र करती हैं। इसके साथ ही वो हेयर स्पा भी जाती है। अपने बालों को प्रदूषण से बचाने के लिए नियमित रूप से बालो पर ऑयलिंग करती हैं।

मेकअप
कृति बताया कि वह किसी खास ओकेजन में आईशेडो पर ज्यादा फोकस करती है। वह हमेशा अपने साथ मस्कारा, कंसीलर, लिप बाम और क्रीम बेस्ड ब्लश रखती है। लोअर लैशलाइन पर ये मेटैलिक ब्लू, पर्पल या ग्रीन जैसे किसी एक ब्राइट कलर्स का इस्तेमाल करती हैं। आप चाहे तो स्मोकी लुक के लिए इसे लगाने के बाद स्मज करें, लेकिन इसे जितना सिंपल हो रखें। जिससे कि आप खूबसूरत लगेगी।

अगली स्लाइड में पढ़े कृति सेनन की डाइट के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement