Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा ब्लैक कलर के लैदर जैकेट और टाउजर में दिखीं ग्लैमरस, तस्वीरें देखते ही हो जाएंगे आप फैन

मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट लुक को देखकर आप इस बात को नकार नहीं सकते है कि वह एक बेस्ट फैशन आइकन है जो हर एक लुक में सबसे फिट बैठती हैं।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: January 24, 2020 10:30 IST
Malaika arora- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Malaika arora

मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। 46 प्लस होने के बाद भी वह एक ग्लैमर आइकन बनी हुई हैं। एक्ट्रेस फैशन सेंस में हर किसी को इंप्रेस कर लेती हैं। कारपेट से लेकर रोजाना के जिम लुक से फैशन गेम से हर किसी को अपना फैंस बना देती हैं। वहीं उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं है जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस लैदर लुक में उन्होंने फैशन का नया आयाम पेश किया है। 

मलाइका अरोड़ा बड़े पर्दे से तो दूरी बना रखी हैं लेकिन अपनी फिटनेस और लुक्स के कारण रोजाना सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों मलाइका छोटे पर्दे पर 'सुपर मॉडल ऑफ द ईयर ' में बतौर जज नजर आ रही हैं। इस शो के लिए उनका लेटेस्ट लुक सामने आया है। जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं। 

मलाइका के इस लुक की बात करें तो उन्होंने pritch london के कलेक्शन से स्टाइलिश लैदर जैकेट के साथ शार्ट टाउजर पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ मलाइका ने गोल्डन कलर की सैंडल कैरी किया। 

श्रद्धा कपूर लेटेस्ट फोटोशूट में नजर आईं बिल्कुल 'डॉल' जैसी, महरून कलर के वेलवेट ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप के साथ न्युड लिपस्टिक और पौनी टेल बांधे हुए नजर आईं। ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने कानों में गोल्डन कलर की स्टाइलिश ईयररिंग्स के साथ हाथों में आउटफिट्स से मैच करते हुए ब्लैक रिंग और एक गोल्डन रिंग पहने हुए नजर आई। 

पंगा प्रमोशन के दौरान गॉर्जियस अंदाज में नजर आईं कंगना रनौत, हेयरस्टाइल से नजर हटाना थोड़ा मुश्किल

मलाइका का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हर बार की तरह मलाइका इस लुक में कहर बरपाने में कामयाब हो गई हैं।

मलाइका का हर एक लुक की तरह इस लुक को एक नए फैशन सेंस के साथ पेश किया। आप भी लैदर जैकेट को स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकती हैं। 

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement