Friday, March 29, 2024
Advertisement

श्रद्धा कपूर लेटेस्ट फोटोशूट में नजर आईं बिल्कुल 'डॉल' जैसी, महरून कलर के वेलवेट ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के प्रमोशन में लगी हुई हैं। देखें उनकका शानदार लेटेस्ट लुक। 

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 23, 2020 9:10 IST
shraddha kapoor, shraddha kapoor dress, street dancer 3d- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM shraddha kapoor

फिल्मों में शानदार एक्टिंग और बेहतरीन गानों में अपना आवाज देने के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अब डांस में अपना हाथ अजमा रही हैं। एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ 'स्ट्रीट डांस 3डी' में नजर आने वाली हैं। इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान उनके बेहतरीन लुक्स देखने को मिले। लेकिन इन्हीं में से एक लुक में हर किसी की निगाहे उन्ही पर जाकर ठीक गई। इस लुक में किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं। 

श्रद्धा कपूर के लेटेस्ट लुक की बात करें तो उन्होंने महरून कलर का वेलवेट Marsala hued पहना। जिसके स्लीव्स पफी स्टाइल में है। इसके साथ ही लैंथ की अंत में थोड़ा सा फ्रिल दिया गया है।  यह ड्रेस अंकिता स्टूडियों के कलेक्शन से है। इस लुक में श्रद्धा की खूबूसरती कई गुना बढ़ गई है। इस लुक को श्रद्धा से बेसिक ब्लैक कलर की हील्स से पूरा किया। 

एक्ट्रेस के मेकअप की बात करें तो उन्होंने फ्लॉलेस बेस, केट-लाइन आइज के साथ थोड़ा सा हाईलाइट्स के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई। वहीं बालों की बात करें तो उन्होंने पोकर स्ट्रेट स्टाइल को अपनाया। 

श्रद्धा कपूर इस लुक में जीती जागती डॉल से कम नहीं लग रही हैं। यह केवल उनकी स्किन के लिए बल्कि इस ड्रेस के साथ है। इस आउटफिट्स के ग्रेस में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

एयरपोर्ट पर एकदम कूल अंदाज में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, ब्लू कलर के आउटफिट्स ने खींचा हर किसी का ध्यान 

श्रद्धा कपूर की फिल्म की बात करें तो यह 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा के अलावा प्रभुदेवा, नोरा फतेही नजर आने वाली हैं। 

अब आप कमेंट बॉक्स में बताए कि आपको श्रद्धा का ये लुक कितना पसंद आया।   

सारा अली खान के 'नो मेकअप' लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, फ्लोरल जंपसूट में दिखीं खूबसूरत

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement