Thursday, April 18, 2024
Advertisement

नेहा धूपिया ने की 'टाइगर जिंदा है' के अभिनेता अंगद बेदी से शादी, पहना इतना कीमती लहंगा

नेहा धूपिया ने अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी के साथ गुरुद्वारे में शादी की। इस पंजाबी शादी में करीबी दोस्त और घरवाले ही शामिल रहे। इस शादी में नेहा में बहुत ही खूबसूरत पिंक रंग का लहंगा पहना। जानिए क्या है इसकी कीमत

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 11, 2018 7:05 IST
Neha dhupia wedding in anita Dongre lahnga- India TV Hindi
Neha dhupia in anita Dongre lahnga

नई दिल्ली: बालीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के बाद एक और बॉलीवुड अभिनेत्री शादी के बंधन में बंध गई है। जी हां नेहा धूपिया ने अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी के साथ गुरुद्वारे में शादी की। उन्होंने अपनी शादी में लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना है। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इस मौके में कुछ खास दोस्त और परिवार के लोग मौजूद थे।

नेहा धूपिया ने ने अपने लुक को पूरा करने के लिए पिंक कलर की बिंदी लगाई है। जो कि उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रही है। इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन कुंदन का नेकलेस पहना हुआ है और उसी तरह की ईयररिंग्स पहनी हुई है।

आपको बता दें कि नेहा धूपिया ने यह डिजायनर लहंगा अनिता डोंगरे के कलेक्शन में से एक हो सकता है। जिसका नाम 'अद्रिका लहंगा' है। यह पूरा चंदेरी फ्रैब्रिक पर बना है और इसमें फ्लोरल मोतिफ्स की खास एम्ब्रॉयडरी की गई है। इस लहंगे का पूरा काम समर वेडिंग को ध्यान में रख किया गया है।

anita Dongre lahnga

anita Dongre lahnga

नेहा धूपिया के इस लहंगे पर गोटा पट्टी वर्क, जरदोज़ी, रेशम, डोरी और सीक्वन वर्क का काम देकर और खास बनाया गया है। इस लहंगे की कीमत लगभग 1, 9000 हजार रुपए है।

आपको बता दें कि नेहा धूपिया के पति अंगद ने व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ पिंक कलर की पगड़ी पहनी है। जिसमें वह काफी जच रहे है। अगंद बेदी क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे है।  

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement