Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

नोरा फतेही मल्टीकलर साड़ी में नजर आईं बेहद खूबसूरत, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

नोरा फतेही इन दिनों अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह साड़ी लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: September 19, 2020 11:33 IST
नोरा फतेही के लेसेस्ट लुक की तस्वीरें- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NORAFATEHI नोरा फतेही के लेसेस्ट लुक की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसिंग क्वीन नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस के साथ-साथ  फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। अधिकतर अपने लुक्स की तस्वीरे शेयर करती हैं। हाल में ही उन्होंने साड़ी लुक में लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरे शेयर की। जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

नोरा फतेही के लेटेस्ट लुक की बात करें तो वह देसी अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आईं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नोरा ने लिखा, 'वे कसम खाते हैं कि उन्होंने हमें पास कर दिया है ... वे बहुत ज्यादा कर रहे हैं ...' इसके अलावा उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की जिसमें उन्होंने कुछ न कुछ लिखा है। 

सफेद बालों को एक सप्ताह में काला कर देगा भृंगराज, बस ऐसे करें इस्तेमाल

नोरा के लुक की बात करे तो उन्होंने जेजे वालया के कलेक्शन से प्रिंट साड़ी पहनी। जिसमें कई तरह से बेहतरीन कलाकारी की गई है। इसके साथ ही गोल्डन कलर का बॉर्डर भी है। इसके साथ ही नोरा ने इस लुक के साथ गोल्डन बकसुआ के साथ ब्राउल कलर की सिग्नेचर बेल्ट लगाया। यह लुक उनपर काफी जच रहा है।

नोरा ने इस लुक के साथ स्टोन वर्क किया हुआ नेकलेस, हाथों में बैंगल और  लुक से मैच खाती हुई रिंग कैरी किया। इस लुक में नोरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

नोरा फतेही रेड कलर की सीक्वेंस ड्रेस में नजर आईं गॉर्जियस, तस्वीरें देखते ही फैंस की बढ़ीं धड़कने

नोरा के मेकअप की बात करे तो हमेशा की तरह की लाइट मेकअप, लाइट पिंक ग्लोसी लिपस्टिक के साथ बालों को कर्ल करके ओपन किया हुआ है। इस कंप्लीट लुक में देखकर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं। 

बिपाशा बसु के सुंदर घने बालों का राज है प्याज का ये अचूक नुस्खा, एक्ट्रेस से ही जानें कैसे करें इस्तेमाल

आपको बता दें कि नोरा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह बाहुबली: द बिगिनिंग के 'मनोहरी', सत्यमेव जयते के 'दिलबर , बाटला हाउस के 'ओ साकी साकी', स्त्री के 'कमरिया', स्ट्रीट डांसर 3 डी के 'गर्मी' सांन्ग में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीता है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement