Sunday, May 05, 2024
Advertisement

पाक एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा की तरह पहना लाल ब्राइडल लहंगा, यूजर्स ने कहा- 'कॉपीकैट'

पाकिस्तानी एक्ट्रेस इकरा अजीज ने अपने निकाह के लिए खूबसूरत लंग रंग का ब्राइडल लहंगा पहना और उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 01, 2020 11:03 IST
Iqra aziz hussain,  priaynak chopra- India TV Hindi
Iqra aziz hussain and priaynak chopra

साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से भव्य तरीके से शादी की थी। उन्होंने हिंदू रीति-रिवाज की शादी में सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया हउआ लाल रंग का लहंगा पहना था। जिसके बाद से लाल रंग का लहंगा का काफी क्रेज आ गया है। हाल में ही बबिता फोगाट और मोना सिंह के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भी अपनी शादी में लाल रंग का जोड़ा पहना। जिसके कारण उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस इकरा अजीज ने अपने बॉयफ्रेंड यासिर हुसैनसे निकाह किया। इस निकाह के लिए उन्होंने रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहना। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ गोल्डन ज्वैलरी कैरी की। इस लुक में  इकरा अजीज  काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। 

साल 2019 के अंत में हिना खान का दिखा ग्लैमरस अवतार, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

Fashion Trends: साल 2020 में सीक्वन साड़ी से लेकर पैंट-सूट तक रहेंगे फैशन में

इकरा के इस लुक को फैंस कापी पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा के फैंस को इकरा का ये लुक काफी पसंद आया। लेकिन उन्होंने कहा कि पीसी का उन्होंने लुक कॉपी किया है। 

प्रियंका को वर्कफ्रंट की बात करें वह बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इंज पिंक' में नजर आई थी। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम, रोहित सर्राफ दैसे कलाकार शामिल है। इस अलावा प्रियंका नेशनल अवॉर्ड विनर राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म नेटफिलक्स में रिलीज होगी। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement