1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. प्रियंका चोपड़ा का लहंगा, मंगलसूत्र और ज्वैलरी इस तरह बनाई गई, सब्यासाची ने शेयर किया मेकिंग वीडियो

प्रियंका चोपड़ा का लहंगा, मंगलसूत्र और ज्वैलरी इस तरह बनाई गई, सब्यासाची ने शेयर किया मेकिंग वीडियो

Read In English

हिंदू धर्म की शादी में प्रियंका चोपड़ा ने रोज कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था। जिसके साथ डायमंड मंगलसूत्र के साथ-साथ ज्वैलरी भी काफी यूनिक थी। प्रियंका को इतना खूबसूरत लुक देने के पीछे सब्यासाची का ही हाथ था। देखें कैसे बनाया गया।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 06, 2018 20:38 IST
Priyanka Chopra- India TV
Image Source : INSTRAGRAM/SABYASACHI Priyanka Chopra

नई दिल्ली: प्रियंका सिंह और निक जोनस इन दिनों अपनी शाही शादी और रिसेप्शन के कारण काफी सुर्खियों में है। इस क्यूट कपल ने 1-2 दिसंबर को जोधपर के उमेद भवन पैलेस से ग्रांड सेरेमनी के साथ शादी की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। अब सब्यासाची ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें प्रिंयका चोपड़ा का लहंगा के साथ-साथ मंगलसूत्र और ज्वैलरी बनाते हुए दिखाया गया है।  

हिंदू धर्म की शादी में प्रियंका चोपड़ा ने रोज कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था। जिसके साथ डायमंड मंगलसूत्र के साथ-साथ ज्वैलरी भी काफी यूनिक थी। प्रियंका को इतना खूबसूरत लुक देने के पीछे सब्यासाची का ही हाथ था।

सब्यासाची के इस वीडियों में दिखाया गया है कि प्रियंका का लहंगा कितनी बारीकी के साथ बनाया जा रहा है। इसके साथ ही मंगसूत्र और ज्वैलरी किस तरह बनाई गई है। इस बारें में सब वीडियो में दिखाया गया है। देखें वीडियो

सब्याासाची इस बात को पहले ही बता चुके है कि इसे किस तरह बनाया गया है।

प्रियंका चोपड़ा के इस खूबसूरत लहंगा की बात करें तो यह सब्यासाची से डिजाइन किया था। सब्यासाची ने खुलासा किया कि यह बहुत ही यूनिक मास्टरपीस है। इसमें हाथों से इंब्राइड्री की गई है। जिसमें सिल्क, रेड क्रिस्टल और धागों का इस्तेमाल कर सजाया गया है। इसे बनाने के लइए कोलकाता  के 110 इंब्राइड्री कारीगरों ने काम किया है। दिसमें बनाने में पूरे 3720 घंटे लगे है।

वहीं सब्यासाची ने ज्लैवलरी के बारें में बताया कि प्रियंका ने मुगल ज्वैलरी पहनी थी। जो कि डायमंड, 22 कैरेट सोना और जापानी पर्ल का इस्तेमाल किया गया है। इसमें डायमंड को काटा नहीं गया है। जिससे कि उनेस ट्रेडिशनल लुक आएं।

View this post on Instagram

Priyanka Chopra @priyankachopra and Nick Jonas @nickjonas- a Sabyasachi bride and groom. Jewellery Courtesy: Sabyasachi Heritage Jewelry @sabyasachijewelry Image Courtesy: @hellocanadamag Photography by @josevilla Priyanka’s shoes by Sabyasachi Accessories @sabyasachiaccessories Nick’s shoes by Christian Louboutin @louboutinworld Wardrobe @stylebyami Makeup: @mickeycontractor Hair: @hairbypriyanka Wedding Design: Abu Jani Sandeep Khosla @abujanisandeepkhosla Venue: Umaid Bhawan Palace @umaidbhawanpalace #Sabyasachi #PriyankaChopra #NickJonas #Nickyanka #ChristianLouboutin #BridesOfSabyasachi #GroomsOfSabyasachi #SabyasachiBride #SabyasachiGroom #DestinationWedding #SabyasachiJewelry #SabyasachiAccessories #TheWorldOfSabyasachi @bridesofsabyasachi @groomsofsabyasachi

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

वहीं निक जोनस की बात करें तो उन्होंने हैंड की बनी हुई सिल्क शेरवानी के साथ हैंड इब्रांइड्री चिकन टुपट्टा और चंदेरी साफा बांधा था। इसके साथ ही उनके ज्लैवरी सब्यासाची कलेक्शन में से ही है।

शादी में लाल रंग के जोडे में प्रियंका चोपड़ा बरपा रही थी कहर, इस खूबसूरत लहंगा को 3720 घंटों में किया गया तैयार

वेडिंग गाउन के बाद एयरपोर्ट लुक के कारण प्रियंका चोपड़ा हुई ट्रोल, नाइट गाउन जैसा टॉप पहनना पड़ा भारी

प्रियंका ने वेडिंग गाउन में जड़वाया मां-पापा के नाम के साथ ओम नम: शिवाय, तो निक जोनस ने सूट पर लिखवाया 'मेरी जान'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13