Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा बालों को हेल्दी और मजबूत रखने के लिए ऑयलिंग के बजाय करती हैं ये काम

प्रियंका ने इस ब्रैंड के लॉन्च के मौके पर कहा कि बचपन में हम सब की दादी या घरवालें कहते हैं कि बाल में तेल लगाओ वर्ना बाल रफ और सफेद हो जाएंगे लेकिन मैं तेल की चिप-चिपाचट के कारण हमेश तेल स दूर भागती थी। आज के बच्चे भी ऐसा ही करते हैं बालों में तेल

IANS Edited by: IANS
Updated on: November 10, 2017 14:51 IST
Quantio Girl Priyanka Chopra- India TV Hindi
Quantio Girl Priyanka Chopra

नई दिल्ली: क्वांटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा के खूबसूरत बाल किसी से छिपी नहीं है। लेकिन प्रियंका ने अपने बालों के से जुड़े कुछ चौंकाने वाले राज का खुलासा किया है। प्रियंका कहती हैं कि तेल में चिप-चिपाहट होने की वजह से उन्हें लगाना बिल्कुल पसंद नहीं है। और इसी चक्कर में धीरे-धीरे बाल खराब होने लगते हैं लेकिन अब क्वांटिको स्टार प्रियंका चोपड़ा और यूट्यूब स्टार लिली सिंह उर्फ सुपरवुमन ने पेन्टीन ऑयल रिप्लेसमेंट प्रोडक्ट लॉन्च किया जिसे सूखे और गीले दोनों तरह के बालों पर लगाया जा सकता है।

बता दें कि प्रियंका ने इस ब्रैंड के लॉन्च के मौके पर कहा कि बचपन में हम सब की दादी या घरवालें कहते हैं कि बाल में तेल लगाओ वर्ना बाल रफ और सफेद हो जाएंगे लेकिन मैं तेल की चिप-चिपाचट के कारण हमेश तेल स दूर भागती थी। आज के बच्चे भी ऐसा ही करते हैं  बालों में तेल लगाना बिल्कुल पसंद नहीं करते है। लेकिन अब इस प्रोडक्ट के माध्यम से कोशिश है कि तेल की झंझट को बिल्कुल खत्म कर दिया जाए।

प्रियंका ने अपने बयान में कहा, "बचपन से भारतीय लड़कियों से कहा जाता है कि तेल हमारे बाल को घना, मजबूत और स्वस्थ रखता है, मैं तेल लगाती हूं, लेकिन तेल लगाने से काफी परेशानी व झंझट महससू होता है, मेरे लिए सबसे बड़ी बात निश्चित रूप से चिप-चिपाहट से छुटकारा मिलना है।" लिली ने कहा कि तेल लगाना अब मजेदार बन गया है। उन्होंने कहा कि बालों में तेल लगाकर मसाज करने में करने में काफी समय लगता है ऐसे में समय बचाने वाले उत्पाद का हमेशा स्वागत है। बता दें कि प्रियंका फिलहाल अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में खासा व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दो हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जेक' और It isn't roamantic की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement