Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सोनम कपूर की शादी के एक साल बाद सैफ अली खान ने किया खुलासा आखिर क्यों पहना व्हाइट कुर्ता

अरबाज खान के शो 'पिंच' में एक ट्वीट में किसी ने पूछा था कि आखिर सैफ अली खान सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी में व्हाइट कलर का सिंपल सा कुर्ता पहनकर आए थे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 14, 2019 18:56 IST
Saif Ali khan- India TV Hindi
Saif Ali khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान का टॉक शो 'पिंच' काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो में कई फेमस सेलेब्रिटी शिरकत कर चुके हैं। जिसमें अरबाज सेलेब्स से चटपटी बातें करते हुए नजर आते हैं। इस बार इस शो के गेस्ट थे बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान। हाल में ही उनके सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज का टीजर जारी हुआ है।

इसी बीच इस शो में एक ट्वीट में किसी ने पूछा था कि आखिर सैफ अली खान सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी में व्हाइट कलर का सिंपल सा कुर्ता पहनकर आए थे। जिस पर सैफ ने कहा कि ये उसकी (सोनम कपूर की) शादी थी, मेरी नहीं। उनका ये फनी जवाब सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आपको बता दें कि सैफ ने रघु राठौर का डिजाइन किया हुआ कुर्ता था।

इस इंटरव्यू के दौरान सैफ ने ये भी बताया कि उन्हें नवाब बनने में कभी कोई रुचि नहीं रही है। इस एपिसोड को टीजर काफी फनी लग रहा है, जिससे इसे देखने की उत्सुकता बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें-  सपना चौधरी के ठुमको से भी ज्यादा Sizzling है ये वर्कआउट वीडियो, देखते ही छूट जाएगे पसीने

आपको बता दें कि आपको बता दें कि सोनम की शादी में सैफ, करीना, तैमूर और करिश्मा कपूर के साथ पहुंचे थे। करीना ने जहां सिल्वर जरी वर्क वाला खूबसूरत बेबी पिंक लहंगा पहना था, वहीं करिश्मा ग्रीन चोली और फ्लोरल लहंगे में नजर आईं। लेकिन पूरी लाइमलाइट तैमूर ने अपने बेबी पिंक कुर्ता लुक से चुरा ली। क्यूट बन बनाए तैमूर का ये एथनिक लुक फैंस को खूब पसंद आया था। इस दौरान सैफ सिंपल व्हाइट कुर्ते में थे।

आपको बता दें कि अरबाज खान के इस चौट शो में सैफ अली खान के अलावा करीना कपूर, वरुण धवन, सनी लियोनी, नवाजुद्दीन सिद्दकी, कटरीना कैफ, सोनम कपूर, कपिल शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर शामिल हो चुके है।

ये भी पढ़ें- Cannes 2019: दीपिका पादुकोण कांस के लिए कर रही हैं कड़ी मेहनत, शेयर की वर्कआउट की तस्वीरें

 वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो सैफ, अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में दिखेंगे। सैफ इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement