Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सामंथा अक्किनेनी के ग्लैमरस अंदाज के दीवाने हुए फैंस, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा स्टनिंग अवतार

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी अपनी बेहतरीन एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी शानदार फिटनेस और स्टाइलिश अवतार के चलते भी अधिकतर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 28, 2020 12:47 IST
सामंथा अक्किनेनी के ग्लैमरस अंदाज के दीवाने हुए फैंस, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा स्टनिंग अवतार- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHARUTHPRABHUOFFL सामंथा अक्किनेनी के ग्लैमरस अंदाज के दीवाने हुए फैंस, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा स्टनिंग अवतार

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी अपनी बेहतरीन एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी शानदार फिटनेस और स्टाइलिश अवतार के चलते भी अधिकतर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अधिकतर सामंथा सोशल मीडिया में अपने बोल्ड और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सामंथा हर एक लुक में बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं।

सामंथा  के इस लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की स्किनी स्कर्ट के ब्रालेट पहने हुए नडर आईं। इसके लुक के साथ एक्ट्रेस ने लोअर मेसी बन के साथ मेट लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया।

बेदाग निखरी त्वचा पाने के लिए इस तरह करें अलसी का इस्तेमाल, पाएं सॉफ्ट, स्मूद स्किन

सामंथा के इस लुक की बात करें तो उन्होंने फॉर लव एंड लेमन के कलेक्शन से फ्लोरल थाई स्लिट ड्रेस कैरी की। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप के साथ मैट लिपस्टिक और ब्लैक कलर का स्टाइलिश बैग कैरी किया।

रेड कलर की रफल साड़ी में गॉर्जियस नजर आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस के इस लुक की बात करें तो उन्होंने Marianna Senchina कलेक्शन से एनिमल प्रिंट स्लाइलिश टॉप के साथ व्हाइट कलर का जींस कैरी किया। इसके साथ ही अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हैवी ईयररिंग्स कैरी किया।

सामंथा इस लुक में काफी स्टाइलिश नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ ओवरकोट कैरी किया।

ठंड के मौसम में स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए किन फूड्स का करें सेवन, जानें शहनाज हुसैन से

सामंथा अक्किनेनी का ये लुक सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। इस लुक में सामंथा ने शार्ट ड्रेस कैरी की।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement