Monday, April 29, 2024
Advertisement

जब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने फैशन शो में दिखाया अपना जलवा

आमतौर पर बॉलीवुड में फैशन शो चलता ही रहता है। हाल में ही एक्ट्रेस सोनम कपूर से रैप में वॉक किया। रे़ड कारपेट में सोनम कपूर खूद को बॉस से कम नहीं समझती है। इस गोल्डन अवतार या फिर आप इन्हें ब्लैक स्वान तह सकते है। इसके बाद तो वह और सुर्खियों में आ गई ह

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 12, 2017 16:06 IST
sonam kapoor- India TV Hindi
sonam kapoor

नई दिल्ली: आमतौर पर बॉलीवुड में फैशन शो चलता ही रहता है। हाल में ही एक्ट्रेस सोनम कपूर से रैप में वॉक किया। रे़ड कारपेट में सोनम कपूर खूद को बॉस से कम नहीं समझती है। इस गोल्डन अवतार या फिर आप इन्हें ब्लैक स्वान तह सकते है। इसके बाद तो वह और सुर्खियों में आ गई है।

मुंबई में हुए ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर 2017' में तरुण तहलानी की शो स्टॉपर सोनम कपूर थी। जिसमें उन्होंने पेस्टल स्पार्कल गाउन पहना। इस गाउन में वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी।

इस फैशन शो में फेमस फैशन डिजायनर तरुण तहलानी से अपना कलेक्शन पेश किया था। जिसका नाम 'More Thank You Think' रखा था।

हाल में ही सोनम कपूर ने अपने पीरियड्स को लेकर कुछ खुलासे किए। उन्होंने बताया कि कैसे बचपन में पीरियड्स केे कारण उन्हें मंदिर और अन्य जगहों पर नहीं जाना दिया जाता था।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement