Thursday, April 25, 2024
Advertisement

डिजाइनर रोहित बल ने कराया अनोखा फैशन शो, तस्वीरें हो रही है तेजी से वायरल

Rohit Bal Fahion Show: फैशन डिजाइनर रोहित बल अपने खूबसूरत ड्रेसेस के कारण जाने जाते है। अपने ट्रेडिशनल ड्रेसेस के कलेक्शन को पेश कर रहे थे तभी वहां एक डॉगी आ गया। देखें तस्वीरे और वीडियो।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 17, 2019 21:12 IST
Rohit Bal Fahion Show- India TV Hindi
Image Source : PTI Rohit Bal Fahion Show

Rohit Bal Fahion Show: फैशन डिजाइनर रोहित बल अपने खूबसूरत ड्रेसेस के कारण जाने जाते है। रणवीर सिंह की शादी में उन्होंने बेहतरीन ड्रेस डिजाइन की थी। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए है। हाल में ही मुंबई में रोहित बल ने एक फैशन शो का आयोजन किया था। जिसमें बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा शो स्टॉपर बने थे। जैसे ही वह स्टेज पर रैंप वॉक करने आएं तो एक डॉगी न जाने कहा से आ गया और सिद्धार्थ से पहले उसे ही एंट्री मार दी। जिसकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

दरअसल रोहित बल के ब्राडइल कलेक्शन को पेश किया जा रहा था। तभी मॉडल्स के आगे एक डॉगी आ गया और वह स्टेज में इस तरह से रैंप वॉक करने लगा जैसे वह भी इस फैशन शो का एक बाग है। मॉडल्स अपनी हंसी को रोको हुए खड़ी रही। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

Rohit Bal Fahion Show

Image Source : PTI
Rohit Bal Fahion Show

तभी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 'एक विलेन' फेम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) फैशन डिजाइनर रोहित बल (Rohit Bal) के लिए रैंप पर उतरे थे, लेकिन एक डॉगी ने वहां एंट्री मारकर हंगामा मचा दिया। सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये वीडियो बहुत ही दिलचस्प है और इसमें वे बहुत ही कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं। मजेदार यह है कि इस रैंप वॉक की सारी सुर्खियां ये डॉगी लूट ले गया। डॉग को देखकर खुद सिद्धार्थ भी अपनी हंसने लगते हैं।

रोहित बल का शायद दिन थोड़ा सहीं नही था। क्योंकि उनके समर कलेक्शन को पेश करते समय एक मॉडल भी गिर गई थी।

Rohit Bal Fahion Show

Image Source : PTI
Rohit Bal Fahion Show

जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।  इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह वह गिरी है।

ऐसा नहीं है कि फैशन शो के दौरान पहली बार कोई जानवर स्टेज में आ गया हो। इससे पहले इस्ताबुल में हो रहे है रैंप शो में एक बिल्ली अचानक आ गई थी और वह मॉडल्स को पंजे भी मार रही थी। जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।

VIDEO: रैंपवॉक कर रहे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, तभी हुआ कुछ ऐसा कि देखते ही छूट गई लोगों की हंसी

सोनम कपूर की इस रेड गाउन की कीमत इतनी कि आप घूम आएंगे सिंगापुर

दीपिका पादुकोण ने करवाया लेटेस्‍ट फोटोशूट, Stunning Look पर आया फैंस का दिल

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement