Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मां गौरी और भाई अबराम के साथ स्टनिंग अवतार में नज़र आईं सुहाना खान, देखें तस्वीरें

सुहाना खान अपनी फैमिली के साथ नया साल मनाने के लिए इंडिया लापस आ गई है। देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 29, 2019 10:12 IST
Suhana khan- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Suhana khan
बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की लाडली अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए इंडिया वापस आ गई है। न्यू ईयर 2020 सेलिब्रेट करने के लिए गौरी खान, अबराम खान, सुहाना खान के साथ पूरी फैमिली अलीबाग वाले फार्म हाउस के लिए रवाना हो गयै है। इस खास मौके में सुहाना खान काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। 
 
सुहाना खान के लुक की बात करें तो उन्होंने Emilio Pucci कलेक्शन की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी। इस लुक के साथ सुहाना ने लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक के साथ मैटिंग फुटवियर और स्टाइलिश सनग्लासेस लगाए हुए नजर आईं। इस लुक में सुहाना काफी स्टिंग नजर आईं। 
 
 
वहीं गौरी खान के लुक की बात करें तो उन्होंने ओवरसाइज व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक लेस स्कर्ट और हैट पहने हुए नजर आईं। 
 
 
 
वहीं अबराम ऑरेंज टीशर्ट और नियॉन पैंट में काफी क्यूज नजर आ रहे थे। 
 
सुहाना खान की बात करें तो उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन अपनी लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में छाए रहते है। वहीं हाल में ही उन्की एक डाक्यूमेंट्री रिलीज हु ईथी। जिसमें उनके एक्टिंग की हर किसी ने काफी तारीफ की थी।  वह इन दिनों न्यूयार्क में रहकर एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। 
 
 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement