Sunday, May 05, 2024
Advertisement

गर्मियों में अपनाएं ये स्टाइल, कर देगी सभी को आपका मुरीद

हम आपको अपनी खबर में बता दें कि इस बार गर्मियों के मौसम में कछ अलग होगा। इस बार हल्के कपड़ो के साथ-साथ कैजुएल फुटवेयर के साथ-साथ बकेट बैग और फैंसी एक्‍सेसरीज आपको एक परफेक्ट लुक इस गर्मियों में देगा। जो कि आपको आराम के साथ-साथ एक नया स्टाइल देगा।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 06, 2016 14:37 IST
travel look- India TV Hindi
travel look

लाइफ स्टाइल: आज का समय फैशन का है। जिसे भी देखों वह फैशन में रहने के लिए क्या नहीं करते है। सबसे ज्यादा हमारे बीच फैशन बॉलीबुड स्टार से लिया जाता है। जो कि नए लुक के साथ-साथ एक स्टाइल भी देता है। आपने देखा होगा कि जब भी कोई स्टार किसी कर्फर्ट और ट्रैवल लुक में दिखते है।

ये भी पढ़े- गर्मियों में बालों को यूं रखें मजबूत और चमकदार

हम आपको अपनी खबर में बता दें कि इस बार गर्मियों के मौसम में कछ अलग होगा। इस बार हल्के कपड़ो के साथ-साथ कैजुएल फुटवेयर के साथ-साथ बकेट बैग और फैंसी एक्‍सेसरीज आपको एक परफेक्ट लुक इस गर्मियों में देगा। जो कि आपको आराम के साथ-साथ एक नया स्टाइल देगा। जानिए आखिर इस गर्मियों में आपके लिए क्या है खास। जो आपको सभी से एक अलग लुक देगा।

ट्राइबल प्रिंट पैंट के साथ बॉयफ्रेंड शर्ट

इस मौसम में ट्राइबल प्रिंट पैंट आपको बहुत ही कूल रखेगे। इसे आप बॉयफ्रेंड शर्ट के साथ मैच कर सकते है। जो कि आपको एक नया लुक देगा। साथ ही आपके लिए आरामदायक भी होगा। आप चाहे तो ट्राइबल प्रिंट वाली प्लाजो पैंट भी पहन सकती हैं जिसे आप टैंग टॉप या फिर क्रॉप टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं।

स्कॉर्फ और एविएटर

अपने लुक को और ग्‍लैमरस बनाने के लिए आप डार्क शेड के सन ग्लास पर लाइट कलर का स्कार्फ मैच करें। इसके अलावा आप एविएटर और स्कार्फ भी एक अच्‍छा कॉम्बिनेशन बन सकती है। जो कि आप पर काफी फबेगा भी। साथ ही आपकी ओर ही सभी की निगाहें होगी।

अगली स्लाइड में पढ़े और

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement