Friday, April 19, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा से लेकर सोनम कपूर तक के मंगलसूत्र की है अपनी ही अलग खासियत, जानें कीमत

सब्यसाची की डिजाइनर ग्रीन साड़ी के साथ सिंदूर, मंगलसूत्र और लाल चूड़े में प्रियंका चोपड़ा का लुक बेहद लाजवाब लग रहा था। उनके साथ निक जोनस भी स्टाइलिश अवतार में नजर आए। लेकिन सबकी नजरें एक चीज में जाकर टिक गई। वो है प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 05, 2018 21:33 IST
Celebrities Mangalsutra- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Celebrities Mangalsutra

नई दिल्ली: साल 2018 में कई फेमसे एक्ट्रेसेस ने शादी की। इस लिस्ट में सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसे सेलिब्रेटी शामिल है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में 2 रीति रिवाज के साथ शादी कर ली है।  हालांकि इन फंक्‍शंस की कुछ ही तस्‍वीरें सामने आई हैं लेकिन यही ये बताने को काफी हैं कि दोनों की शादी कितनी शानदार रही। वैसे आज दोनों दिल्‍ली में रिसेप्‍शन देंगे जिसमें तमाम बड़ी हस्‍त‍ियों के पहुंचने की खबर है।

कह सकते है कि अभी शादियों का सीजन चल रहा है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरों का अभी भी लोगों को काफी ज्यादा इंतजार है। इसी बीच जब प्रियंका और निक जोनस जोधपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुए तब एयरपोर्ट  की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

सब्यसाची की डिजाइनर ग्रीन साड़ी के साथ सिंदूर, मंगलसूत्र और लाल चूड़े में प्रियंका चोपड़ा का लुक बेहद लाजवाब लग रहा था। उनके साथ निक जोनस भी स्टाइलिश अवतार में नजर आए। लेकिन सबकी नजरें एक चीज में जाकर टिक गई। वो है प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र।

Priyanka

Image Source : YOGENS SHAH
Priyanka

जी हां प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र काफी खूबसूरत और यूनिक है। गोल्डन चैन पर कुछ काले मोती के साथ 3 डायमंड के साथ एक खूबसूरत पैंडल लगा हुआ है। जो कि काफी खूबसूरत दिख रहा है। इसे देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कीमत करोड़ों में होगी।

ऐसा नहीं है सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ही अपने मंगलसूत्र के कारण सुर्खियों में है। बल्कि सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण भी अपने मंगलसूत्र के कारण सुर्खियों में थी।

Deepika Padukone

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक बार फिर से साथ नजर आएं, दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर रॉयल लुक में दिखें। दीपिका और रणवीर बैंगलोर के लिए रवाना हो चुके हैं, कल दोनों का वहां रिसेप्शन है। एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर काफी खुश नजर आएं, दोनों ने वाइट कलर के कपड़े पहने थे, दीपिका के हाथों में लाल चूड़ा, कान में बड़े ईयररिंग्स और गले में मंगलसूत्र था। बताया जा रहा है कि दीपिका का मंगलसूत्र सोलटायर का है, इसकी कीमत 20 लाख बताई जा रही है।

sonam kapoor

sonam kapoor

सोनम कपूर
सोनम कपूर का मंगलसूत्र शादी के साथ ही काफी चर्चा में रहा। जी हां, उनका ये मंगलसूत्र फाइन जूलरी डिज़ाइनर उषिता रौतानी ने बनाया है लेकिन इसे डिज़ाइन खुद सोनम कपूर ने किया है। सोनम ने मंगलसूत्र में अपने और पति आनंद के जोडिएक साइन बनवाएं हैं। आपको बता दें सोनम की राशि मिथुन है जिसे उन्होंने मंगलसूत्र के दाईं तरफ और आनंद की राशि सिंह को बाईं तरफ लगवाया है। वहीं, मंगलसूत्र के बीच में खूबसूरत सॉलिटेयर लगवाया है। इसकी कीमत कितनी है ये बात सामने नहीं आई है लेकिन इसे देखकर इस बात को कह सकते है कि इसकी कीमत लाखों में होगी। आपको बता दें कि सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद अहूजा से 6 और 7 मई 2018 को शादी की थी।

दीपिका पादुकोण, सोनम, अनुष्का, ऐश्वर्या के अलावा इन अभिनेत्रियों ने पहना सबसे मंहगा मंगलसूत्र, देखें पूरी लिस्ट

दीपिका पादुकोण का लहंगा ही नहीं कलीरे और चूड़ा भी है शानदार, जिनकी कीमत बताई जा रही है इतनी!

दीपिका पादुकोण सहित इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने पहनी सबसे मंहगी और खूबसूरत इंगेजमेंट रिंग, कीमत उड़ा देगी होश

दीपिका के साथ इन अभिनेत्रियों से अपनी शादी में पहना इतने लाख का शादी का जोड़ा, जानिए किसने पहना सबसे मंहगा लंहगा

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement