Monday, May 06, 2024
Advertisement

गर्मियों में सेलेब्स में छाया येलो कलर का जादू, आप भी ट्राई करें

इस मौसम में सबसे ज्यादा येलो कलर का पैशन चल रहा है जोकि एक हर मौसम में चलने वाला कलर है। अगर आप किसी पार्टी में या फिर कहीं जा रहे है तो आपके लइए येलो कलर की ड्रेस के साथ, इयररिंग और सिलवर हील न हो तो फिऱ बात ही क्या।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 30, 2016 12:28 IST
celebs- India TV Hindi
Image Source : PTI celebs

लाइफस्टाइल: गर्मियों का मौसम आ गया है। यह मौसम ऐसा होता है। जिसमें सबसे ज्यादा मार फैशन में पडती है। इस मौसम में समझ नहीं आता है कि क्या पहनू और क्या नहीं। जिससे आप सबसे अलग दिखें। कोई भी फैशन हमारे बीच सेलेब्स से ही आता है। सेलेब्स से ही फैशन, ड्रेस और उसके रंग का चलन चलता है।

ये भी पढ़े-

 इस मौसम में सबसे ज्यादा येलो कलर का फैशन चल रहा है जोकि एक हर मौसम में चलने वाला कलर है। अगर आप किसी पार्टी में या फिर कहीं जा रहे है तो आपके लिए येलो कलर की ड्रेस के साथ, इयररिंग और सिल्वर हील न हो तो फिऱ बात ही क्या। हाल में ही हर सेलेब्स इसी कलर में नजर आ रही है। तो फिर देर किस बात की अपनी वार्डरोब में शामिल करें इंडो-वैस्र्टन्ड ड्रेससेज।

फैशन की बात हो रही हो और दीपिका पादुकोण की न हो। ऐसा हो ही नहीं सकता है। आप उन्हें भी फॉलो कर सकते है। हाल में ही वह एक जगब देशी अवतार मे स्पॉट की गई। जिसमें वह यलो कलर की ड्रेस ते साथ ऑरेंज कलर और सिलवर गोटे का दुपट्टा पहना है। वह इस लुक में चार-चांद लगा रही थी।

नरगिस फाखरी ने हाल में ही अपनी दो तस्वीरे सोशल मीडिया में शोयर की। जिसमें वह येलो और ब्लू कलर की स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही है। वही दूसरी तस्वीर में येलो कलर का टॉप और वाइट कलर की शार्ट स्कर्ट में नजर आई।

अगली स्लाइड में पढ़े और सेलेब्स के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement