Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Celebrity Look: शादी के लहंगे और साड़ी के लिए कॉपी करें ये सेलिब्रिटी लुक

Celebrity Look: अगर आपकी भी शादी सर्दियों में है और आप कपड़ो को लेकर परेशान है, तो निश्चित हो जाए। इस लेख में हम आपको कुछ सेलिब्रिटी लुक के बारे में बातने जा रहे हैं जिन्हें आप रीक्रीएट कर सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 31, 2022 11:53 IST
Anushka Sharma-Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anushka Sharma-Virat Kohli

Celebrity Look: हर लड़कियां आपनी शादी मे डिजाइनर लहंगा पहना चाहती है। शादी के दिन एक अलग और सुदंर लुक के लिए बहुत परेशान होती है क्योकी सभी का फोकस लड़की और लड़के पर होता है। अगर आपकी भी शादी सर्दियों में है और आप कपड़ो को लेकर परेशान है, तो निश्चित हो जाए। शादी के लिए आप सेलिब्रिटी के ये लहंगे और साड़ी लुक रीक्रीएट कर के कॉपी कर सकती हैं। 

Anushka Sharma-Virat Kohli

Image Source : INSTAGRAM
Anushka Sharma-Virat Kohli

हालांकि अब ट्रेंड बदलने लगा है। आजकल लोग मराठी साड़ी, बनारसी साड़ी और साउथ इंडियन पहनाना ज्यादा पंसद करते हैं। आप सेलिब्रिटी के ब्राइडल लुक को कैरी कर सकती हैं, इससे आप शादी में डिफरेंट भी लगेगी। ऐसे में आप दुल्हनों से अलग दिखने की चाह रखती हैं तो लहंगे के विकल्प के तौर पर अपनी शादी में साड़ी पहन सकती हैं। 

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी काफी चर्चा में रही है। इस शादी पर हर किसी की नजर राजकुमार राव की दुल्हनिया पत्रलेखा के लुक पर थी। पत्रलेखा ने अपनी शादी में लाल रंग की साड़ी पहनी थीं।

एक्ट्रेस यामी गौतम भी अपनी शादी में सिल्क की साड़ी पहने नजर आईं थीं। लाल रंग की इस साड़ी के साथ यामी ने ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहन रखी थी।

दीया मिर्जा ने भी अपनी शादी में साड़ी ही पहनी थी। दीया ने बनारसी साड़ी पहनी थी। इस में आपका लुक काफी क्लासी लगेगा।

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली शादियों में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी थी। दीपिका पादुकोण ने कांजीवरम साड़ी कैरी की थी।

ये भी पढ़ें-

Skin Care Tips: मीरा राजपूत के ब्यूटी टिप्स से निखर जाएगी आपकी स्किन, शादियों की सीजर के लिए अभी से कर लें तैयारी

Footwear Collection: आउटफिट्स के अनुसार पहनें फुटवियर, हजारों की भीड़ में अलग आएंंगी नजर, जानिए क्या है नया ट्रेंड

Makeup Tips: नकली आईलैशेज लगाती हैं तो ध्यान रखें ये जरूरी बातें, वरना पड़ेगा पछताना

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement