Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Winter Fashion Tips 2022: शुरुआती ठंड में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो फॉलो करें ये 7 टिप्स

ठंड के मौसम में अपने आउटफिट्स के साथ-साथ फुटवियर और ज्वेलरी पर भी खास ध्यान देकर आप और भी आकर्षक व स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। विंटर में एलिगेंट लुक पाने के लिए आप विंटर बूट्स को भी वियर कर सकती हैं। ‌

Pallavi Kumari Edited By: Pallavi Kumari
Published on: November 28, 2022 14:52 IST
Winter_fashion_tips- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Winter_fashion_tips

Body- Winter Fashion Tips 2022: सर्दियों के शुरू होते ही हमारे पहनावे में भी काफी बदलाव आने लगता है। मौसम में चेंजेस होने के साथ ही हमारी लाइफस्टाइल में भी बहुत कुछ बदलने लगता है। खान-पान से लेकर पहनावे तक इन सभी चीजों पर बड़ा ही ध्यान देना पड़ता है। वहीं, स्टाइलिश दिखने के चक्कर में कभी-कभी हम ठंड के चलते बीमारियों का शिकार हो जाते हैं। ऐसे में सर्दी की कहर से बचने के साथ-साथ स्टनिंग और लुक पाने के लिए आप कुछ फैशनेबल टिप्स को ट्राई कर सकती हैं, जिसकी मदद से आप अपने पूरे लुक को काफी स्टाइलिश बना सकती हैं।

नया लुक पाने के लिए अपनी कोट में लगाएं बेल्ट

कोट तो सभी पहनते हैं। इसलिए यह बेहद आम आउटफिट दिखाई देता है, जो बड़ा ही बोरियत महसूस करवा सकता है। इसलिए ठंड के मौसम में अपने पुराने बोरिंग कोट को स्टाइलिश और नया लुक देने के लिए आप इसमें बेल्ट लगा सकती हैं, जो लोगों की नजरों को आपकी ओर खींचने का काम करेगा। यह स्टाइल आप हिल स्टेशन पर घूमने जाते वक्त भी अपना सकती हैं। ‌

Weight loss tips: वर्क फ्रॉम होम करने पर बढ़ रहा है वजन? काम आएंगे ये असरदार टिप्स

अपने आउटफिट के हिसाब से चुनें ज्वेलरी

आउटफिट के साथ-साथ ज्यादा स्टाइलिश नजर आने के लिए सही ज्वेलरी का चयन करना भी बेहद जरूरी होता है। अपने ड्रेस के अनुसार ही ज्वेलरी को कैरी करें, जो आपको और लोगों से अलग बनाएगा। 

इस तरीके से करें बूट्स का चुनाव

बूट्स सर्दियों के मौसम में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाते हैं। खासकर तब जब आप पहाड़ों पर घूमने जा रहे हों। इन दिनों बूट्स एक अलग ही लुक देते हैं, जो लोगों को अच्छा खासा प्रभावित करते हैं। आप अपनी लॉन्ग कोट या स्कर्ट के साथ हाई बूट्स, एंकल लेंथ बूट्स या थाई हाई बूट्स को अपने हिसाब से ट्राई कर सकती हैं। वहीं, बूट्स के साथ आप लेगिंग्स या फिटिंग वाले जींस कैरी करके अपने आपको बेहद ग्लैमरस लुक दे सकती हैं।

स्कार्फ को ऐसे करें स्टाइल

ज्यादातर लड़कियां ठंड के मौसम में स्कार्फ ओढ़ना खूब पसंद करती हैं, लेकिन आप अपने स्कार्फ को और भी अधिक स्टाइलिश लुक देने के लिए कुछ खास तरीकों को उपयोग में ला सकती हैं। जैसे- अपने बालों में स्कार्फ को लपेट सकती हैं। सिर पर लपेटकर  पीछे बांध लें या शोल्डर पर लगाकर भी आगे की ओर फोल्ड करके एक शानदार स्टाइल रीक्रिएट कर सकती हैं।

डायबिटीज में पिएं दालचीनी की चाय, इंसुलिन बढ़ाने के साथ कई लक्षणों को कम करने में है मददगार

सूट को दें नया लुक

इसके अलावा अगर आप सूट पहनना पसंद करती हैं, तो इसके ऊपर आप डिजाइनर ऊनी डुपट्टा या स्टाइलिश शॉल ओढ़ सकती हैं, जो आपके लुक को एकदम अलग और एलिगेंट बनाने का काम करेगा।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता।)

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement