Thursday, April 25, 2024
Advertisement

खूबसूरत लहंगे में दिखा जाह्नवी कपूर का मनमोहक अंदाज, देखें तस्वीरें

जाह्नवी कपूर ने हाल में ही लंहगा पहने हुए कई तस्वीरें शेयर की है। उनका यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 07, 2021 14:26 IST
Janhvi Kapoor looks glamorous In Embroidered Lehenga see photos - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JANHVIKAPOOR Janhvi Kapoor looks glamorous In Embroidered Lehenga see photos 

Highlights

  • जाह्नवी कपूर अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं
  • जाह्नवी का लेटेस्ट लुक काफी वायरल हो रहा है

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने फैशन लुक्स के कारण हमेशा ही लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। वह अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। जाह्नवी कपूर वेस्टर्न हो या फिर ट्रेडिशनल हर एक लुक में चार चांद लगा देती हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह लहंगे में खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

जाह्नवी कपूर ने अपने लुक की कई तस्वीरें शेयर की, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जाह्नवी के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा के कलेक्शन से पीच कलर का लंहगा पहना, जिसमें हाथों से खूबसूरत इंब्राइड्री की गई है। इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज और एक तरफ से दुपट्टा कैरी किया हुआ है। 

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने किया मॉडलिंग में डेब्यू, शानदार फैशन सेंस लोगों को बना रही हैं अपना कायल

जाह्नवी ने इस लुक के साथ मिनिकल मेकअप, मैट लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ है। वहीं ज्वैलरी में उन्होंने खूबसूरत चोकर पहना। जाह्नवी का यह लपक कहर बरपा रहा है। 

जान्हवी कपूर ने लेटेस्ट फोटोज में जो लहंगा पहना है वह राहुल मिश्रा के कलेक्शन में से एक हैं। यह खूबसूरत लहंगा ब्राइडल के ऊपर काफी फबेगा। जान्हवी के कई लुक्स को फैंस कैरी करना पसंद करते हैं। बता दें कि जाह्नवी के इस आउटफिट की कीमत करीब 4 लाख 38 हजार रुपए है।

जाह्नवी ने इस लुक से पहले भी एक और लुक की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने तरुण तहलानी के कलेक्शन से ब्राउन कलर का लहंगा पहना। इस लुक में एक्ट्रेस ग्लैमरस का तड़का लगाते हुए नजर आ रही हैं। 

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्ममेकर करण जौहर की 'दोस्ताना 2' में लीड रोल में दिखाई देंगी। इसके अलावा राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही  में नजर आएंगी।

पार्लर जैसा केराटिन ट्रीटमेंट घर बैठे करें, बाल हो जाएंगे सिल्की-शाइनी और सॉफ्ट

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement