Monday, April 29, 2024
Advertisement

Karwa Chauth 2022 Hair Style Tips: करवा चौथ पर ट्राई करें इन सेलिब्रिटीज का हेयर स्टाइल, आपके लुक को बना देगा सबसे अलग

Karwa Chauth Hair Style Tips: करवा चौथ पर आप अपने लुक के हिसाब से ट्रेंडिंग हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती है। खुले बालों से लेकर जूड़ा तक आप बना सकती हैं। बता दें कि करवा चौथ का पर्व सुहागिन महिलाओं के लिए काफी खास होता है।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 08, 2022 14:25 IST
Karwa Chauth Hair Style Tips- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Karwa Chauth Hair Style Tips

Highlights

  • साड़ी और लहंगा पर जूड़ा काफी बढ़िया लगता है
  • कर्ल हेयर मांग टीके का साथ बेहद खूबसूरत लगता है
  • बन हेयर स्टाइल के साथ गजरा काफी जंचेगा

Karwa Chauth Hair Style Tips: हर महिला को करवा चौथ का इंतजार बेसब्री से रहता है। इस दिन सुहागिन महिलाएं भूखे प्यासे रहकर अपने पति की लंबी आयु की कामना करती हैं। सुहाग के इस पर्व में सभी महिलाएं 16 श्रृंगार करती हैं। इसके लिए वो महीनों से तैयारी में जुट जाती हैं। साड़ी से लेकर मेकअप और हेयर स्टाइल तक पर वो खूब मेहनत करती हैं। आपके लुक के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज न हो इसलिए हम आपके लिए कुछ हेयर स्टाइल आइडिया लेकर आए हैं। इन्हें आप करवा चौथ के दिन ट्राई कर सकती हैं। 

ये भी पढ़ें: Karwa Chauth 2022 Mehndi Design: मेहंदी के इन लेटेस्ट डिजाइन्स के साथ लिखवाएं अपने सजना का नाम, करवाचौथ बन जाएगा खास

जूड़ा देगा अलग लुक

आजकल बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटिज भी जूड़ा में नजर आ रही हैं। साड़ी और लहंगा पर जूड़ा काफी बढ़िया लुक देता है। अगर जूड़े में फूल या गजरा लगा लेंगी तो आपका हेयर स्टाइल काफी खूबसूरत लगेगा।

Karwa Chauth 2022, Hair Style

Image Source : INSTAGRAM
करवाचौथ पर इस तरह का लुक भी अपना सकती हैं

कर्ल हेयर देगा स्टाइलिश लुक

करवा चौथ पर ज्यादा महिलाएं मांग टीका भी पहनती हैं। तो अगर आप भी मांग टीका लगा रही हैं तो अपने बालों को कर्ल कर लें। कर्ल हेयर मांग टीके का साथ बेहद खूबसूरत लगता है।

खुले बाल भी है ट्रेंड में

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी शादी में बालों को खुला रखा था। इसके बाद से ही खुले बाल ट्रेंड में है। करवा चौथ पर खुले बाल रख सकती हैं। ये हेयर स्टाइल भी आपके लुक को सुंदर बनाएगा।

बन हेयर स्टाइल में लगाएं गजरा

बन हेयर स्टाइल के साथ आप नकली गजरे का इस्तेमाल करके अपने लुक को आकर्षक बना सकती हैं। इस तरह के गजरे मार्केट में करीब 40 रुपये से लेकर 50 रुपये तक में काफी आसानी से मिल जाते हैं। 

मैसी बन आपके लुक को बनाएगा खास

आजकल मैसी बन भी काफी चलन में है। मैसी बन किसी भी आउटफिट्स के साथ जंचता है। साथ ही देखने में भी बहुत सुंदर लगता है।

बनाएं सुंदर सी चोटी

अगर आपके बाल काफी लंबे है तो एक अच्छी सी और स्टाइलिश चोटी बना सकती है। इसमें कुछ हेयर एक्सेसरीज भी लगा सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 

Karwachauth 2022: करवाचौथ पर अपनी पत्नी को दें ये खास गिफ्ट्स, प्यार हो जाएगा और गहरा

Weight Loss Tips: एक गिलास जीरा पानी में इन चीजों को मिलाने से कुछ ही दिनों में वजन होगा कम, जान लें सही ड्रिंक बनाने का तरीका

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement