Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ऑर्गेंजा से लेकर सेक्विन तक इस Karwa Chauth ट्राई करें ये ट्रेंडिंग साड़ियां, किसी हीरोइन से कम नहीं लगेंगी आप

Karwa chauth 2023: करवा चौथ पर इस बार आप साल 2023 की ट्रेडिंग साड़ियों को ट्राई कर सकती हैं। ये आपको एक ग्लैमरस और ट्रेंडिंग लुक दे सकती हैं।

Pallavi Kumari Written By: Pallavi Kumari @Shabdita_Pallav
Updated on: October 17, 2023 9:44 IST
 Karwa chauth 2023 trending saree- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL Karwa chauth 2023 trending saree

Karwa chauth 2023: करवा चौथ आने वाला है और साड़ियां की शॉपिंग लगभग शुरू हो गई है। तो, अगर आप भी उन लोगों में हैं जो करवा चौथ पर इस बार खुद को एक नया लुक लेना चाहती हैं तो आप इन साड़ियों को ट्राई कर सकती हैं। दरअसल, आज हम साल 2023 की 4 ट्रेडिंग साड़ियों (trending saree) के बारे में आपको बताएंगे। इन्हें पहनकर हर बॉलीवुड डीवा रैंप वॉक कर चुकी हैं। इसके अलावा इस साल सभी बड़े मौकों पर और फैशन वीक में इन साड़ियों को पहना गया है। तो, जानते हैं इन साड़ियों के बारे में।

इस  करवा चौथ 2023 ट्राई करें ये ट्रेंडिंग साड़ियां-Trending saree for Karwa chauth in hindi

1. प्लीटेड साड़ियां-Pleated sarees 

दीपिका पादुकोण द्वारा एक कार्यक्रम में पहनने के बाद प्लीटेड साड़ियां तुरंत हिट हो गईं। इस साड़ी का डिजाइन एक सुंदर गाउन जैसा लगता है। फिर बेल्ट के साथ या साड़ी के पल्लू को खुला छोड़ दिया जाता है। आप इस साड़ी को कई तरह से पहन सकती हैं। जैसे किसी फैंसी ब्लाउज के साथ या फिर टॉप के साथ।

इस नवरात्रि घूम आएं मूर्तियों का ये शहर, दुर्गा पूजा के लिए दुनियाभर में है फेमस

2. रफल साड़ी-Ruffle sarees 

रफल साड़ियां कई तरीके की आती हैं और किसी को भी तुरंत खूबसूरत बना सकती हैं। कई सेलेब्स इन्हें पहन चुकी हैं। खास बात ये है कि इन्हें कैरी करना आसान है और ये ट्रेंडी दिखती हैं। इसमें पल्लू को आप कई प्रकार से ले सकते हैं और लहेंगा समेत इसे काफी सारे लुक दे सकते हैं। 

2023 trending sari

Image Source : SOCIAL
2023 trending sari

3. ऑर्गेंजा साड़ी-Orangaza sarees

ऑर्गेंजा साड़ी, साड़ी को एक स्लो रोमांटिक स्वाद देती है। ऑर्गेना साड़ियां आरामदेह होने के साथ काफी ग्लैमरेस लगती हैं। पेस्टल टोन और फूलदार डिजाइन में ये और अधिक आकर्षक लगती हैं। इसे पहना इतना हल्का होता है कि आप इसे बार-बार पहनेंगी। साल 2023 में तो एक ऑर्गेना साड़ी आपकी अलमारी में जरूर होनी चाहिए। 

चनिया चोली से लेकर पाटन पटोला साड़ी तक, Garba Night पर ट्राई कर सकती हैं आप ये गुजराती आउटफिट

4. सेक्विन साड़ियां-Sequin sarees 

सेक्विन साड़ियों को बॉलीवुड की हर हीरोइन से इस साल पहना है। पूरी तरह से सेक्विन वाली साड़ी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें अच्छा दिखने के लिए ज्यादा प्रयास नहीं करना पड़ता है क्योंकि इसमें मेकअप की ज्यादा जरूरत नहीं पड़ती है। ये साड़ियां एक सुंदर कॉकटेल ड्रेस है जो कि इंडियन और वेस्टर्न का फ्यूजन कहा जा सकता है। ये अपने आप आपको ग्लैमरस लुक देगी। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement