Friday, March 29, 2024
Advertisement

अमीषा पटेल ने एक बार फिर कराया बोल्ड फोटोशूट, देखें Viral Photos

अमीषा पटेल फिल्मी पर्दें से कोसों दूर है, लेकिन अपनी फोटोशूट और बोल्ड अदाओं के कारण हमेशा सुर्खियों में बन रहती है। अमीषा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। उन्होंने कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: April 03, 2019 11:04 IST
Ameesha Patel- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Ameesha Patel

नई दिल्ली: अमीषा पटेल फिल्मी पर्दें से कोसों दूर है, लेकिन अपनी फोटोशूट और बोल्ड अदाओं के कारण हमेशा सुर्खियों में बन रहती है। अमीषा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। उन्होंने कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं।

फोटो में अमीषा पटेल ने रेड कलर की लेदर जैकेट पहनी है। ब्राइट रेड जैकेट को अमीषा पटेल ने ब्लैक आउटफिट के साथ कैरी किया है। अमीषा की ये तस्वीर काफी स्टनिंग है। उन्होंने अपने इस ग्लैमरस लुक को एक्सेसरीज के साथ कंप्लीट किया है।

इन तस्वीरों के अलावा स्विमिंग पूल में उन्होंने रेड कलर की मोनोकनी पहनकर हॉट फोटोशूट कराया। यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

 
एक्ट्रेस अमीषा कम ही फिल्मों में नजर आती हैं, लेकिन वे अवॉर्ड नाइट्स, इवेंट्स और फैशन शोज में खूब दिखती हैं।  

अमीषा इन तस्वीरों के कारण हमेशा ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती है। उनपर की यूजर्स भद्दे-भद्दे कमेंट्स भी करते है।

पिछले दिनों अमीषा पटेल धोखाधड़ी का आरोप लगने के बाद खबरों में आई थीं। रांची के एक फिल्ममेकर ने अमीषा पर 2.5 करोड़ रुपये वापस ना करने का आरोप लगाया था। बाद में फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था।

'भाभी जी घर पर है' की सौम्या टंडन बेटे के जन्म के बाद तेजी से घटा रही हैं अपना वजन, देखें फोटो और वीडियो

करीना कपूर स्टाइलिश अंदाज में हुई स्पॉट, टीशर्ट की कीमत 7 हजार से भी कम

मलाइका अरोड़ा व्हाइट ड्रेस में दिखीं खूबसूरत, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement