Friday, March 29, 2024
Advertisement

OMG! प्रियंका चोपड़ा की डॉगी डायना पहनती है 22 हजार का जैकेट

Priyanka Chopra Dog Daina Jacket Cost: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने महंगे, फैशनेबल और ब्रांडेड कपड़ों के लिए जानी जाती है। लेकिन इस बार वो नहीं बल्कि उनकी डॉगी डायना सुर्खियों में है। जी हां डायना अपनी मंहगी जैकेट के कारण सुर्खियों में है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 24, 2019 16:01 IST
Priyanaka chopra dog Daina- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Priyanaka chopra dog Daina

Priyanka Chopra Dog Daina Jacket Cost: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने महंगे, फैशनेबल और ब्रांडेड कपड़ों के लिए जानी जाती है। लेकिन इस बार वो नहीं बल्कि उनकी डॉगी डायना सुर्खियों में है। जी हां डायना अपनी मंहगी जैकेट के कारण सुर्खियों में है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी डॉगी डाना की तस्वीर इंस्ट्राग्राम में डाली है। जिसमें वह अपनी डॉगी तो ठंड से बचाने के लिए वर्ल्ड फेमस इटालियन ब्रांड  Moncler की जैकेट पहना रही थी। इतना ही नहीं डायना को स्टाइल प्रियंका की स्टाइलिश Mimi Cutrell ने किया है।

अब जब इतने मंहगे ब्रांड की पहना रही है तो इसकी कीमत भी अधिक होगी। जी हां इस जैकेट की कीमत GBP 245.00 यानी करीब 22 हजार 750 रुपये है।

Daina Jacket

Daina Jacket

आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका की डॉगी डायना ने उसी ब्रैंड की जैकेट पहनी है जिस ब्रैंड की जैकेट हाल ही में अपने स्विट्जरलैंड वेकेशन के दौरान खुद प्रियंका चोपड़ा पहने नजर आईं थीं। प्रियंका के स्विस हॉलिडे वाली Moncler जैकेट की कीमत 1 लाख 43 हजार रुपये थी।

आपको बता दें कि डायना का अपना इंस्ट्राग्राम अकाउंट है। जिसमें उसके हजारों फालोवर्स भी है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement