Friday, March 29, 2024
Advertisement

सारा अली खान को बोल्ड फोटोशूट कराना पड़ा महंगा, यूजर्स कर रहे है जमकर ट्रोल

सारा अली खान ने ग्लैमरस मैगजीन वोग के लिए एक फोटोशूट कराया है, जिसमें उन्होंने ये बोल्ड पोज दिए हैं। एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर अपने शूट की फोटोज शेयर की हैं। जो कि उनके फैंस को पसंद नहीं आईं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: April 04, 2019 13:54 IST
SARA ALI KHAN vouge- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM SARA ALI KHAN

Sara Ali Khan Troll: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी करियर में ऊंची उड़न भर चुकी है। वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सादगी के लिए जानी जाती है। लेकिन इस समय ट्रोल के कारण सुर्खियों में है। दरअसल, सारा ने ग्लैमरस मैगजीन वोग के लिए एक फोटोशूट कराया है, जिसमें उन्होंने ये बोल्ड पोज दिए हैं। एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर अपने शूट की फोटोज शेयर की हैं। जो कि उनके फैंस को पसंद नहीं आईं।

सारा अली खान के यह बोल्ड लुक देखकर कोई उन्हें दिशा पटानी से कंपेयर कर रहा है। तो कोई उन्हें अन्य अभिनेत्रियों की तरह न बनने का अनुरोध कर रहे हैं।

सारा अली खान ने बोल्ड और हॉट लुक की तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह बिकनी में भी नजर आ रही है। तो किसी तस्वीरे में ओपन टॉप में नजर आ रही हैं।

सारा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, "मैं आपका बहुत बड़ा फैन था, लेकिन अब नहीं हूं...गंदी फोटो।" वहीं दूसरे यूजर का कमेंट  किया किलगता है मुझे तुम्हारे पापा से बात करनी पड़ेगी सारा।"

एक यूजर का कमेंट है, "दिशा पाटनी का करियर मुश्किल में है अब।" एक ने लिखा, "दूसरी दिशा पाटनी मत बनो।" वहीं एक यूजर ने कहा, 'आपकी शक्ल बहुचत अच्छी है इसके साथ ही आप सादगी में ज्यादा अच्छी लगती है। भगवान ने आपको अच्छी शक्ल और पर्सनालिटी दी है तो प्लीज दूसरी अभिनेत्रियों की तरह न बनें'

आपको बता दें कि सारा अली खान ने पिछले साल 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसक बादग रणवीर सिंह के सिंबा में नजर आई थी। सारा इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अगले साल 14 फरवरी पर रिलीज हो रही इस फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे।

एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा का दिखा कूल अंदाज, ले रखा था हजारों की कीमत का बैग

कैंसर की जंग जीतने के बाद सोनाली बेंद्रे ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें देखते ही कहेंगे WOW

मौनी रॉय को प्लास्टिक सर्जरी के कारण इन तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल, यूजर्स बोले- फेक लिप-फेक फेस

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement